Mahagam news-माहौल बिगाड़ने वाले पर होगी कड़ी कार्यवाही अनुमंडलाधिकारी........


माहौल बिगाड़ने वाले पर होगी कड़ी कार्यवाही अनुमंडलाधिकारी........

ग्राम समाचार महागामा (गोड्डा)  किसी प्रकार की कोई सूचना हो तो तुरंत थाना में सूचना दे। यह कहना था अनुमंडल पदाधिकारि शोरभ कुमार भवानी का।

उन्होंने कहा कि देश में जिस प्रकार का असमाजिक तत्वो द्वारा माहौल बिगाड़ने का खेल चल रहा है वैसे लोगों को बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे। इस प्रकार का कोई अनहोनी न हो इस के लिए शनिवार को महागामा थाना परिसर में शांति समिति की बैठक की गई जहां थाना क्षेत्र के कई गांव से सभी समुदाय के लोगो ने भाग लिया।

इस दौरान अनुमंडल पदाधिकारी शौरभ कुमार ने कहा कि जिस प्रकार  राज्यो में  जो घटना हुई है ऐसी घटना अपने क्षेत्र में  न हो इसके लिए हम लोगो को सतर्क रहने की आवश्यक्ता है आप लोगों को नजर रखनी है।

कही कसी अफवाह पर कोई माहौल न बिगड़े।

अगर किसी प्रकार की कोई सूचना मिले अभिलंब थाना को सूचित करें ताकि समय पर वेसे लोगो पर कड़ाई से निपटा जा सके।

 वहीं दूर दराज से आए ग्रामीणों ने भी अपने ओर से आस्वस्थ भी किया कि क्षेत्र में आज तक  किसी प्रकार का कोई अप्रिय घटना नहीं हुई है और न होगी। साथ ही कहा कि क्षेत्र से प्रशासन को अगर किसी प्रकार की कोई सूचना मिलती है तो प्रशासन भी उसपर अभिलंभ संज्ञान  ले ताकि क्षेत्र में शांति व्यबस्था कायम  बना रहे। 

                    ब्यूरो प्रमुमख, ग्राम समाचार महागामा (गोड्डा)।

Share on Google Plus

Editor - कैलाश शर्मा, विशेष संवाददाता।

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

1 comments: