Haryana News: बीएन एनसीसी, एनयूएच द्वारा आयोजित वार्षिक प्रशिक्षण शिविर में 600 कैडेटों ने भाग लिया



ग्राम समाचार, गुरुग्राम ब्यूरो रिपोर्ट: एमडीयू-सीपीएएस, गुरुग्राम के 33 कैडेटों ने एसएससी अकादमी में 11 जून 2022 से 20 जून 2022 तक सीओ कर्नल राम अवतार यादव की कमान में 4 एचएआर (जी) बीएन एनसीसी, एनयूएच द्वारा आयोजित वार्षिक प्रशिक्षण शिविर में भाग लिया। इस शिविर में 4 जिलों के विभिन्न संस्थानों के लगभग 600 कैडेटों ने भाग लिया। एमडीयू सीपीएएस के एनसीसी प्रभारी (डॉ निधि) के मार्गदर्शन में एमडीयू सीपीएएस के कैडेटों ने शिविर में सभी कार्यक्रमों में भाग लिया। सीनियर अंडर ऑफिसर युविका हंस ने बेस्ट कैंप सीनियर का अवॉर्ड जीता। सर्वश्रेष्ठ वेपन ड्रिल का पुरस्कार कैडेट युविका हंस, प्राची, आकांक्षा शर्मा और रिया वर्मा को दिया गया। एंकरिंग के लिए कैडेट अनुकृति और प्राची को मेडल मिले। एसयूओ अंजलि यादव को जीसीआई का पुरस्कार भी मिला। कैडेट निशु ने सर्वश्रेष्ठ मनोरंजनकर्ता का पुरस्कार जीता। कैडेट दीपांशी ने फायरिंग में मेडल जीता|

 सांस्कृतिक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए, एसयूओ युविका ने डॉ निधि के साथ उन सभी कैडेटों की ओर से पुरस्कार प्राप्त किया जिन्होंने विभिन्न श्रेणियों में भाग लिया और अनुकरणीय प्रदर्शन दिया। एमडीयू सीपीएएस के निदेशक डॉ. कैलाश कुमार ने कैडेटों को उनकी कड़ी मेहनत और सफलता के लिए बधाई दी।

Share on Google Plus

Editor - भूपेन्द्र कुमार चौबे

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें