Bounsi News: अंतर्राष्ट्रीय समपार फाटक दिवस को लेकर चलाया गया जागरुकता अभियान

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। रेल कर्मियों के द्वारा अंतर्राष्ट्रीय समपार फाटक दिवस के अवसर पर जागरूकता अभियान चलाया गया। रेल प्रशासन के द्वारा गुरुवार को अंतरराष्ट्रीय समपार फाटक दिवस के अवसर पर दुर्घटना रोकने को रेलवे क्रॉसिंग से गुजरने वालों को जागरूक किया गया। वहीं लापरवाही करने पर संभावित दुर्घटना से अवगत कराया गया। मुख्य रूप से भागलपुर से आए स्टेशन मास्टर साकेत कुमार और मंदार हिल स्टेशन के रेल कर्मियों द्वारा फाटक संख्या 32 और 33 पर जाकर जागरूकता अभियान चलाया गया और लोगों के बीच जागरूकता से संबंधित पर्चियां 


भी बांटी गई। जानकारी देते हुए मंदार हिल स्टेशन के राजेश कुमार ने बताया कि, मालदा डिवीजन के डीआरएम के निर्देश पर गुरुवार को मंडल में स्थित विभिन्न रेलवे क्रॉसिंग पर जागरूकता अभियान चलाया गया। इस दौरान रेलवे क्रॉसिंग से गुजरने वाले लोगों को पंपलेट भी वितरित किया गया। जिसमें रेलवे क्रॉसिंग बंद रहने पर आवागमन पर पाबंदी के साथ ही होने वाले दुर्घटना के बारे में जानकारी दी गई थी। अपील किया गया कि, रेलवे क्रॉसिंग बंद रहने पर आवागमन ना करें। ताकि संभावित दुर्घटना को रोका जा सके। इस मौके पर भारी संख्या में रेलकर्मी भी मौजूद थे।

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें