Bounsi News: नदी में डूबने से हुई बच्ची की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। नदी में डूबने से 10 वर्षीय बच्ची की मृत्यु हो गई। मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के दलिया गांव निवासी रमेश महोली की 10 वर्षीय पुत्री दिव्या कुमारी अपने ननिहाल अपने मामा की शादी में बांका थाना क्षेत्र के लकड़ीकोला गांव निवासी बिजेंद्र महोली के पुत्र अमित कुमार की शादी में गई थी । मंगलवार को बारात लौटकर आनी थी। इसी दौरान सुबह मृतिका एकोरिया बीयर में नहाने चली गई। बताया जाता है कि, पानी गहरा होने के कारण मृतिका की डूबने से मौत हो गई। पिता के द्वारा बारात आने से पहले ही पुत्री के शव को घर लाया गया। बच्ची का शव गांव पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मालूम हो कि, तीसरी कक्षा में कन्या मध्य विद्यालय की छात्रा मृत 10 वर्षीय दिव्या 


छह बहनों एवं एक भाई में तीसरे स्थान पर थी। घरवालों को नहीं पता था कि, विवाह की खुशियां मातम में तब्दील हो जाएंगी। पुत्री की मौत के बाद मां प्रियंका देवी के साथ-साथ बहन लक्ष्मी, करिश्मा, राखी, पिंकी, दीपा और एकमात्र पुत्र प्रेम कुमार सहित अन्य का रो रो कर बुरा हाल है। पड़ोसियों के द्वारा मृत माता पिता एवं भाई बहनों को सांत्वना देने का कार्य किया गया। बताया जाता है कि, चार बच्चों के साथ बच्चे नदी में स्नान करने गई थी। नदी में डूब कर एक और बच्ची की मौत हो गई। मृत बच्ची की पहचान ककबारा गांव निवासी धनेश्वर महोली की 10 वर्षीय पुत्री नीलम कुमारी के रूप में हुई है। बताया जाता है कि, नदी में डूबकर दोनों बच्ची की मौत के बाद दोनों मृत बच्चियों के परिजनों अपने अपने मृत बच्ची के शव को गांव लेकर चले गए। वहीं मृत बच्ची का मंदार तराई स्थित मुक्तिधाम में अंतिम संस्कार कर दिया गया। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें