Bounsi News: सड़क दुर्घटना में जीजा और शाला गंभीर रूप से हुए जख्मी, बेहतर इलाज हेतु किया गया रेफर

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। सड़क दुर्घटना में अनियंत्रित बाइक के दुर्घटनाग्रस्त होने से जीजा और साला दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जख्मियों को बौंसी पुलिस के द्वारा एंबुलेंस से नजदीकी रेफरल अस्पताल लाया गया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉक्टर मिथिलेश कुमार के द्वारा प्राथमिक उपचार के उपरांत तत्काल बेहतर इलाज हेतु मायागंज भागलपुर रेफर कर दिया गया। दोनों घायलों की पहचान सांझोतरी निवासी स्वर्गीय गौरी यादव के 35 वर्षीय पुत्र मनोज यादव एवं दूसरे घायल की पहचान सांगा पंचायत के बिशनपुर गांव निवासी भरत यादव के 


22 वर्षीय पुत्र योगेश यादव के रूप में की गई है। जानकारी के अनुसार मनोज यादव एवं बिसनपुर निवासी योगेश यादव के साथ मोटरसाइकिल से अपने ससुराल जा रहे थे। बिशनपुर पहुंचने से पहले ही मोटरसाइकिल का संतुलन बिगड़ जाने के कारण पुल में जोरदार टक्कर मारने के कारण दोनों वही बीच सड़क पर गिर गए। गिरने की वजह से जहां मनोज यादव के सर पर गहरी चोट पहुंचने के कारण नाक और कान से अत्यधिक रक्तस्त्राव होने पर चिकित्सक मिथिलेश कुमार के द्वारा चिंताजनक स्थिति में मायागंज भागलपुर रेफर कर दिया। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें