Rewari News : इनेलो नेत्री सुनैना चौटाला ने बावल में हल्का स्तरीय कार्यक्रम में शिरकत की



ग्राम समाचार न्यूज : बावल में इनेलो की प्रधान महासचिव सुनैना चौटाला ने हलका स्तरीय कार्यक्रम में शिरकत की। इसी संदर्भ में  उक्त कार्यक्रम बावल हलके के गाँव बनीपुर मे  आयोजित किया। कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के रूप में सुनैना चौटाला उपस्थित रही। कार्यक्रम में विशेष रूप से  महिला अध्यक्षा सुमित्रा देवी व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रकाश भारती उपस्थित रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला प्रधान डॉ राजपाल यादव ने की। कार्यक्रम का आयोजन सुमेर सिंह बनीपुर व महिला प्रधान कमला शर्मा ने किया। मंच संचालन प्रदेश प्रवक्ता एडवोकेट रजवन्त डहीनवाल ने किया।  कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए महिला प्रधानमहासचिव सुनैना चौटाला ने कहा कि आज प्रदेश में बीजेपी जेजेपी गठबंधन सरकार है लेकिन किसी प्रकार का विकास नही कर पाए क्योंकि उनकी नियत काम करवाने की नही है बल्कि  एसी बन्द कमरों में बैठकर राजनीति करने की है। जबकि इनेलो पार्टी जब सत्ता में थी जनकल्याणकारी नीतियां बनाकर हर वर्ग को फायदा पहुँचाने का काम किया।



जिसमे विशेष रूप से सरकार आपके द्वार कार्यक्रम की बात हो या बुढापा पेंशन, जच्चा बच्चा योजना हो, कन्यादान योजना,अनुसूचित जाति चौपाल का निर्माण हो, किसानों को मुआवजा देना, साइकिल पर टोकन टेक्स हटवाने की बात हो सब चौ देवीलाल के प्रयास से ही हो पाया है जिसका फायदा आज किसी एक जाति को नही बल्कि हर  बल्कि हर वर्ग को फायदा हो रहा है। किसानों के लिए ऐलनाबाद विधायक अभय चौटाला ने इस्तीफा देकर ये जता दिया कि वो ही असली किसान हितैषी है जो जनता के हकों के लिए बड़ी बड़ी कुर्बानी देने को तैयार रहते हैं। यही वजह है जिसकी की आज भी जनता इनेलो पार्टी को अपनी पार्टी मानते हैं। आज देश को खतरे में बताने का केवल ढोंग किया जा रहा । ताकि जनता को बरगलाकर रखा जा सके और वो रोजगार, महंगाई, भ्रस्टाचार ,महिलाओं पर होने वाले अत्याचारों ,शिक्षा, चिकित्सा   की व्यवस्था पर सवाल न पूछ सके। अब प्रदेश में निकाय चुनाव आ गए हैं।  सरकार जनता के पास वोट के लिए जाने से डर रही है क्योंकि जनता के सवालों का जबाब उनके पास नही है। वही गठबंधन राजनीति का अब अंत आ गया है जो कि निकाय चुनाव में बीजेपी ने अकेले चलो की नीति अपनाई है  जो कि जेजेपी के मुंह पर करारा तमाचा है। अब जनता इनेलो पार्टी के साथ लगकर एक बार फिर इनेलो प्रत्याशी को जिताने का काम करेगी।कार्यक्रम को इनेलो पार्टी  राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रकाश भारती, महिला प्रधान सुमित्रा देवी, जिला प्रधान डॉ राजपाल यादव, रामकिशन छिल्लर, कमला शर्मा ने संबोधित किया मंच संचालन प्रवक्ता एडवोकेट रजवन्त डहीनवाल ने किया। इसी कार्यक्रम के साथ युवा प्रभारी हर्ष शर्मा बादली अरुण यादव ने युवाओं को सम्बोधित किया और प्रदेश में घोषित निकाय चुनावों में बढ़चढ़ कर अपनी भूमिका अदा करने की बात कही। युवा जिला प्रधान नीरज ढहनवाल ने भी युवाओं को सम्बोधित किया।अवसर पर वरिष्ठ इनेलो नेता सम्पत राम डहनवाल, शहरी प्रधान वरुण गाँधी, बावल शहरी प्रधान उर्मित ठक्कर, विनोद शर्मा बावल, बावल जोन प्रभारी ललित टिकला, सुशीला देवी, अनिता सांगवान, बीरमति बावल, अनुराधा बावल, राजेश शर्मा बिठवाना, कोसली युवा हलका प्रधान कुलदीप यादव युवा शहरी प्रधान गौरव सैनी, रामफल सिंह, सुखिनन्द दहिया सहित सैकड़ों महिला कार्यकर्ता व पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें