Rewari News : रोडवेज बस परिचालक से सवारी द्वारा दुर्व्यवहार को लेकर साझा मोर्चा ने कारवाई की मांग की

ग्राम समाचार न्यूज़ : रेवाड़ी : बस स्टैंड पर हरियाणा रोडवेज साझा मोर्चा की एक आवश्यक बैठक बुलाई गई। बैठक में 25 मई को रेवाड़ी डिपो के परिचालक विनोद कुमार के साथ पटौदी से रेवाड़ी वाया मीरपुर आते समय मीरपुर बस स्टैंड पर कुछ अनजान सवारी द्वारा अभद्र व्यवहार और गाली गलौच व मारपीट की गई। जिसके बाद चालक द्वारा डायल 112 पर फोन कर इसकी सूचना दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया किसी सवारी द्वारा इस पूरे घटनाक्रम की वीडियो भी बना ली गई।



सांझा मोर्चा का कहना है की पुलिस द्वारा अभी तक इस मामले में कोई भी कारवाई नहीं की गई है इसलिए आरोपियों की तुरंत गिरफ्तारी और विभागीय कार्यवाही की साझा मोर्चा द्वारा मांग की गई है। इस पूरे मामले में पुलिस विभाग की निंदा की गई की तीन दिन के अंदर अंदर अगर आरोपी गिरफ्तार कर विभाग कार्यवाही नहीं की गई तो एक जून को दोबारा बैठक बुलाई जाएगी जिसमे बड़े आंदोलन करने को लेकर चर्चा होगी जिसकी जिम्मेदारी रोडवेज महकमे और जिला प्रशासन की होगी।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें