Rewari News : शहर के विश्वकर्मा स्कूल में रेड क्रॉस सोसाइटी की ओर से फर्स्ट एड प्रशिक्षण दिया गया



ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : विश्वकर्मा सीनियर सेकेंडरी स्कूल में विश्व रेडक्रॉस दिवस पर मनाए जाने वाले साप्ताहिक पखवाड़े के तहत जिला रेड क्रॉस सोसाइटी की तरफ से स्कूल के विद्यार्थियों को प्राथमिक उपचार प्रशिक्षण दिया गया. रेड क्रॉस सोसाइटी की तरफ से जिला प्रशिक्षण अधिकारी नीतू मैम जी व सुनील कुमार ने स्कूल प्रांगण में पहुंचकर  विद्यार्थियों को प्राथमिक उपचार के साथ साथ गर्मियों में लू से बचाव के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए. 



उन्होंने उपस्थित विद्यार्थियों को आवश्यक आपातकालीन सेवाओं के बारे में जानकारी देते हुए सेवाओं से सम्बधित नंम्बरो कि जानकारी भी साझा की. इस अवसर पर प्रधान प्रतिनिधि के तौर पर उपस्थित रहे श्री नारायण दत्त जी ने कहा की हमे हमेशा सेवा भाव से एक दूसरे की मदद करनी चाहिए व परोपकार के रास्ते पर चलना चाहिए, इस मौके पर मुख्य रूप से स्कूल के सचिव धीरज शर्मा, कोषाध्यक्ष रितेश कुमार, प्रिंसिपल श्रुति शर्मा के साथ-साथ सभी अध्यापक गण मौजूद रहे. अंत में स्कूल सचिव धीरज शर्मा ने उपस्थित प्रशिक्षण टीम व प्रशासन का आभार प्रकट किया. 

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें