Panjwara news: पंजवारा बाजार स्थित कपड़ा दुकान में हुई चोरी

ग्राम समाचार,पंजवारा,बाराहाट,बांका। रविवार रात को अज्ञात चोरों ने पंजवारा थाना से महज 100 मीटर के दूरी पर  स्थित कपड़ा दुकान का दरवाजा तोड़  कपड़े और नगदी पर हाथ साफ किया है। पीड़ित दुकानदार टिंकू सरावगी ने बताया कि रविवार रात रोजाना की तरह 8 बजे के आसपास दुकान बंद कर घर गए थे। सोमवार सुबह स्थानीय लोगों द्वारा दुकान का दरवाजा चोरों द्वारा तोड़े जाने की जानकारी उन्हें   दी गई ।  वह मौके पर पहुंचे तो पाया कि एक लकड़ी के दरवाजे को चोरों ने तोड़ दिया था। उसी से अंदर प्रवेश कर दुकान में मौजूद गल्ले से नगदी एवं कई 


कीमती साड़ियां चोरी कर ली गई है। दुकानदार ने बताया कि चोरी की घटना में उन्हें लगभग पचास हजार रुपये का नुकसान हुआ है। दुकानदार द्वारा घटना की जानकारी लिखित रूप से पंजवारा थानाध्यक्ष को दी गई है। वहीं थाना से महज 100 मीटर की दूरी पर स्थित मुख्य मार्ग पर हुई चोरी की इस वारदात से स्थानीय व्यवसायियों में डर का माहौल है। इस पूरे मामले पर थानाध्यक्ष अनिल कुमार साव ने बताया कि बाजार में कपड़े की दुकान में चोरी की घटना की जानकारी लिखित तौर पर पीड़ित दुकानदार द्वारा दी गई है। जिसके आलोक में मामले की छानबीन की जा रही है। 

ब्रजेश राठौर,ग्राम समाचार संवाददाता, पंजवारा।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें