Chandan News: आंगनबाड़ी केंद्र की किचन का ताला तोड़ कर अज्ञात चोरों ने उड़ाया अनाज समेत बर्तन

 ग्राम समाचार,चांदन,बांका। चांदन प्रखंड के आनंदपुर ओपी क्षेत्र अंतर्गत आमजोरा गांव स्थित आंगनबाड़ी केंद्र संख्या 56, में अज्ञात चोरों द्वारा चोरी कर ली गई। चोरी की घटना को लेकर आंगनवाड़ी सेविका ललिता देवी, पति विमलेश्वर यादव ग्राम नोनिया द्वारा आनंदपुर ओपी में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।



 ललिता देवी द्वारा दर्ज कराये गये प्राथमिकी में कहा गया है कि सहायिका द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार ड्यूटी पर आने पर पाया की रसोई घर का ताला टूटा हुआ है। जांच पड़ताल की तो पाया कि अज्ञात चोरों द्वारा रसोई घर का ताला तोड़कर बच्चों को तोलने वाला तीन पीस मशीन, 30 पीस प्लेट, 10 पीस गिलास, 6 पीस कटोरी, 6 पीस चम्मच, दो पीस दरी, एलुमिनियम हांडी एक पीस, स्टील बाल्टी एक पीस, खाना बनाने वाला टोकना एक पीस एवं बच्चों को खिलाने के लिए लाया गया चुड़ा, गुड़, चना वगैरह एवं पौष्टिक आहार, तेल मसाला, 16 किलो चावल एवं वाटर फिल्टर सहित चोरों ने चोरी कर ली गई है। ललिता देवी ने अज्ञात चोरों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है। यह भी रोज की तरह शनिवार को भी सेंटर की सारी वस्तुएं किचन में ताला लगा अपने चली गई थी।प्रतिक होती है कुछ शरारती तत्व के लोगों द्वारा सेंटर के खुले दीवार को फांद कर घटना का अंजाम दिया था। इसके दो वर्ष पुर्व में भी अज्ञात चोरों ने इसी तरह का अंजाम दिया था।इस घटनाक्रम में आनंदपुर ओपी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पुलिस जांच कर रही है।


संवाददाता- उमाकांत साह की रिपोर्ट।

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education