Chandan News: अज्ञात बाइक की टक्कर में एक बाइक सवार युवक सड़क हादसे में गई जान

 ग्राम समाचार,चांदन, बांका। आनंदपुर ओपी क्षेत्र के मथुरा मोड़ के समीप सिमुलतला कटोरिया मुख्य मार्ग स्थित दो बाइक के टक्कर में एक युवक घटनास्थल पर मौत होने की बात सामने आई है। प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार चांदन थाना क्षेत्र के बेलहरिया धावा निवासी मृत राकेश टुडू ,पिता लाल टुडू उम्र 19 वर्ष असोढ़ा पंचायत के अगहरा (पिलूवा देहवारा) गांव से अगहरा गांव निवासी मृत का दोस्त दिनेश मुर्मू पिता टाटा मुर्मू के साथ बाइक से तेज रफ्तार में संध्या करीब आठ बजे अपने घर बेलहरिया आ रहा था। 



जो सिमुलतला कटोरिया मुख्य स्थित मथुरा मोड़ के समीप कटोरिया की ओर से आ एक अज्ञात बाइक के आमने-सामने टक्कर हो जाने से बाइक चला रहे मृत राकेश टुडू का संतुलन खो जाने से बीच सड़क पर गिर पड़ा। दूसरा बाइक सवार फरार हो गया। वहीं मौके पर गिरने से मृत राकेश टुडू  का सिर पक्की सड़क पर टक्कराने सर फट गया। जिससे घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जिसमें बाइक पर सवार युवक दिनेश मुर्मू गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों के द्वारा दिए गए घटना की सूचना पर आनंदपुर ओपी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार व अवर निरीक्षक शिव शंकर राम दल बल के साथ पहुंचकर मृत राकेश टुडू के शव को कब्जे में लेकर आनंदपुर थाना लाया गया। घटना के संबंध में ओपी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि मृत युवक हेलमेट पहना होता तो सड़क हादसे में मौत नहीं  होती। इसलिए बाइक चलाते समय हेलमेट जूता पहन कर ही बाइक चलाना चाहिए। इधर पुलिस द्वारा मृत राकेश टू डू के परिजनों को फोन पर सूचना देकर जानकारी दी गई। मृतक के परिजन पहुंचते ही दहाड़ मार कर बहन शांति मुर्मू, मां छोटकी हांसदा का रो-रो कर बुरा हाल है। मौके पर पूर्व विधायक सोनेलाल हेंब्रम के परिजनों को सांत्वना देकर मुवावजा दिलाने की बात कही।


संवाददाता उमाकांत साह।

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें