Chandan News: स्कॉर्पियो वाहन के टक्कर में योगा कर रहे एक युवक की हुई मौत एक घायल

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। चांदन थाना से एक बड़ी खबर सामने आई है प्राप्त जानकारी के अनुसार कटोरिया चांदन मुख्य सड़क स्थित तुर्की मोड़ के समीप गुरुवार 19 मई समय सुबह करीब पांच बजे अज्ञात स्कॉर्पियो की टक्कर से एक युवक की दर्दनाक मौत घटनास्थल पर हो गई। जबकि दुसरा युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया है जिसका इलाज चल रही है। प्राप्त सूत्रों के अनुसार सुबह करीब पांच बजे चांदन पंचायत के वार्ड नंबर 3 हेठ टोला निवासी नवीन रमानी पिता शंकर रमानी एवं साथ में जितेंद्र शर्मा जो चांदन के शर्मा टोला का रहने वाला दोनों मिलकर रोज की तरह टहलने के लिए पक्की सड़क से होते हुए तुर्की जंगल की ओर गया था। जहां तुर्की मोड़ जाने के क्रम में तीखी मोड़ के समीप कटोरिया की और से आ रही एक अज्ञात तेज रफ्तार में स्कॉर्पियो वाहन ने सड़क किनारे योगा कर रहे दोनों युवकों को जोरदार ठोकर मारकर फरार हो गया। ठोकर इतना जबरदस्त था कि जितेंद्र शर्मा उर्फ जीतू शर्मा सड़क से दो गज की 

दूरी पर जाकर झाड़ी में जा गिरा। घटना की जानकारी मिलते ही हेठटोला गांव निवासी सोनू रमानी ने टहलने निकले युवकों के सहयोग से दोनों को अस्पताल पहुंचाया। जहां उपस्थित चिकित्सक डां भोलानाथ व एएनएम प्रीति कुमारी ने दोनों जख्मी युवक की प्राथमिक उपचार कर गंभीर रूप से घायल जितू शर्मा देवघर रेफर कर दिया। वहीं गंभीर रूप घायल नवीन रमानी की स्थिति देखते हुए जांच उपरांत मृत घोषित कर दिया। मृत घोषित करते हैं परिजनों में कोहराम मच गया बताया गया कि नवीन कुमार का इसी महीने में शादी होना तय हुआ था लेकिन शादी होने से पहले ही नवीन का मौत का सेहरा सज गया। जिससे चांदन प्रखंड के लोगों में मातम पसरा हुआ है लोगों का मानना है कि 2022 में होली के दिन से चांदन में ऐसे ऐसे दर्दनाक घटनाएं घट रही है यह से चांदन बाजार के लोगों में मायूसी छाई हुई है। जिसे लेकर चौक चौराहे पर इसी बात की चर्चा चल रही है। बताया गया कि होली के रात में जो एक दरिंदगी घटनाएं घटी है उसका आज तक लोग आंसू पोंछ नहीं पाए हैं। इस बीच कई ऐसे ही हृदय विदारक घटना सामने आ रही है। आज से कुछ दिन बाद नवीन के माथे पर चेहरा सजना था लेकिन ऊपर वाले को कुछ और ही मंजूर हुआ।

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता, चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें