Chandan News: जबरन घर बनाने को लेकर विवाद में दो भाइयों के बीच खूनी संघर्ष में 3 जख्मी

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। आनंदपुर ओपी क्षेत्र अंतर्गत चंदवारी के तरगांव टोला में बीते रात्रि सोमवार 23 मई को जबरन घर बनाने के विरोध में अपने ही दो सहोदर भाईयों में जमकर मारपीट की गई थी। जिसमें दोनों पक्षों से 3 लोग जख्मी होने बात सामने आई है। घटना की जानकारी पर आनंदपुर ओपी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार के नेतृत्व में ए एस आई श्याम जी रजक व पुलिस के संयुक्त में तीनों घायल को हिरासत में ले कर रेफ़रल अस्पताल कटोरिया में उपचार कर पुलिस अभिरक्षा में रखा गया। वहीं दूसरी दोनों पक्षों ने आवेदन देकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। 

आवेदन में जख्मी सुरेश यादव पिता   झगरू यादव ने बताया कि मैं अपने जमीन पर घर बना रहे थे इसी बीच मेरे बड़े भाई श्यामदेव यादव पिता झगरू यादव व निकेश यादव पिता श्यामदेव यादव के साथ अन्य लोग आकर मेरे घर पर ईंट पत्थर फेंकना शुरू कर दिया, जब मैं घर से बाहर निकला तभी श्याम देव यादव ने धारदार हथियार से सर के ऊपर मार दिया जिससे मैं खून से लथपथ होकर बेहोश होकर गिर गया।दुसरी ओर श्याम देव यादव ने बताया कि सुरेश यादव जबरन घर बना रहा था विरोध करने पर सुरेश यादव के साथ अन्य लोग मिलकर ईंट ढेला चला सर फोड़ दिया। घटना के संबंध में आनंदपुर ओपी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि दोनों पक्ष की जख्मी मन बढू किस्म का जिसे हिरासत में ले लिया गया है। आगे की कार्रवाई करते हुए बुधवार को जेल भेज दिया जाएगा।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन। 

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें