Bounsi News: सुप्रसिद्ध चिकित्सक डॉक्टर बी पंजियारा का हुआ निधन

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। असिस्टेंट सिविल सर्जन पद से रिटायर बौंसी के सुप्रसिद्ध चिकित्सक डॉक्टर बिंदेश्वर पंजियारा का गुरुवार को तड़के निधन हो गया। 83 वर्षीय डॉ पिछले 2 माह से बीमार चल रहे थे। जिनका निजी क्लीनिक में इलाज चल रहा था। मालूम हो कि, अपनी नौकरी काल में उन्होंने मरीजों की काफी सेवा की थी। 1985 में शादी के कुछ ही साल बाद पत्नी शकुंतला देवी के देहांत के बाद चार छोटी छोटी पुत्री और 1 पुत्र की परवरिश उन्होंने खुद की थी। उनके निधन की खबर सुनते ही बौंसी बाजार में शोक की लहर दौड़ पड़ी। लोग उनके मारवाड़ी टोला स्थित 

आवास पहुंचकर काफी संख्या में गणमान्य लोगों ने पुष्पांजलि अर्पित किया। पुष्पांजलि अर्पित करने वालों में मुख्य रूप से कटोरिया के पूर्व विधायक स्वीटी सीमा हेंब्रम, व्यवसायिक संघ के अध्यक्ष राजीव कुमार सिंह, भाजपा के प्रदेश मंत्री सुमन सौरभ, इंद्रेश्वर राणा, राजाराम अग्रवाल, अजय साह, मनीष केडिया सहित अन्य लोगों ने शोक व्यक्त किया है। निधन पर कटोरिया विधायक डाक्टर निक्की हेंब्रम ने भी शोक व्यक्त किया है। उनका अंतिम संस्कार पापहरणी  स्थित श्मशान घाट में किया गया‌। उनके एकलौते पुत्र आनंद जी ने मुखाग्नि दिया। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें