Bounsi News: गायब हुई दो बहू का अभी तक नहीं मिल पाया है कोई सुराग, परिजन हो रहे हैं परेशान

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी थाना क्षेत्र के हरिपुर गांव से एक ही घर की गायब दो बहू का अब तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है। दोनों बहू के गायब होने से अब तक 10 दिन हो गए हैं। एक ओर परिजन जहां ढूंढने के लिए परेशान हैं। वहीं बड़ी बहू के पुत्र का रो रो कर बुरा हाल है। बड़ी बहू का 8 वर्षीय पुत्र सौरभ पंडित को छोड़ गई है। जबकि 5 वर्षीय पुत्र विवेक पंडित को अपने साथ ले गई है। मालूम हो कि, इस मामले में बड़ी बहू के पति हरिपुर गांव निवासी श्याम पंडित के बड़े पुत्र मुकेश पंडित ने अनुमंडल पदाधिकारी के कोर्ट में आवेदन देकर अपनी पत्नी की बरामदगी और कानूनी कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। मुकेश पंडित की 24 

वर्षीय पत्नी पूजा कुमारी अपने 5 वर्षीय पुत्र विवेक पंडित देवर अरुण पंडित की 19 वर्षीय पत्नी दया लक्ष्मी कुमारी के साथ बीते 30 अप्रैल कि सुबह से ही गायब हो गई है। मुकेश ने अपने पत्नी और छोटे भाई की पत्नी पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं। अपनी मां को नहीं देख बड़ा पुत्र उदास और अक्सर रोता रहता है। वहीं दूसरी ओर दोनों महिला के मायके वालों का आरोप है कि, ससुराल में पति सास और ससुर के द्वारा दोनों बहुओं को अक्सर प्रताड़ित किया जाता था। जिसकी वजह से वह दोनों कहीं चली गई हैं। थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय के द्वारा दोनों महिलाओं को खोजबीन के लिए लगातार प्रयास किया जा रहा है। इसके लिए पुलिसकर्मियों को भी आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया है। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें