Bounsi News: साइबर अपराधी को गिरफ्तार करने उत्तराखंड पुलिस पहुंची, मौके से आरोपी फरार

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। उत्तराखंड राज्य की पुलिस गुरुवार को जयपुर थाना पहुंची। थाना क्षेत्र के केरवार गांव निवासी नागेश्वर यादव के पुत्र लालू यादव के घर पर छापेमारी की गई। लेकिन आरोपी लालू यादव मौके से फरार हो गया। इस बाबत चमोली थाना के इंस्पेक्टर मनोज नेगी ने बताया कि, पिछले साल ही चमोली जिले के एक व्यवसाई मुकेश चंद्र जोशी के बैंक खाते से रूपेश कुमार जो मुख्य आरोपी हैं ने लालू यादव के साथ मिलकर साइबर अपराध करते हुए व्यवसाय के खाते से रकम की 

निकासी कर घटना को अंजाम दिया था। मुख्य आरोपी पिछले साल चमोली पुलिस के गिरफ्त में आ गया था और उसे जेल भी भेजा गया था। लेकिन लालू यादव अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। वहीं कुछ माह पूर्व भी चमोली पुलिस लालू यादव को पकड़ने के लिए यहां आई थी। उस वक्त भी आरोपी फरार होने में कामयाब हुआ था। छापेमारी के दौरान चमोली पुलिस के एसआई मनोज नेगी, जयपुर पुलिस के एसआई कमलेश कुमार एवं कॉन्स्टेबल जसविंदर मौजूद रहे। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें