Bounsi News: थाना परिसर में आयोजित की गई जनता दरबार, पुराने तीन मामले का किया गया निष्पादन

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी थाना परिसर में शनिवार को अंचलाधिकारी विजय कुमार गुप्ता एवं थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय की संयुक्त जनता दरबार में जमीन विवाद से जुड़े कई मामले सामने आए। सबसे अहम मामला भागा गांव समीप 12 बीघा जमीन विवाद का आया। बताया जाता है कि, इस जमीन को खरीदने वाले दावेदार योगेंद्र यादव व अन्य के द्वारा जमीन को अपनी बताया जा रहा है। जबकि दूसरे पक्ष के मुंशी किस्कू के द्वारा इसे अपनी जमीन बताकर काम करने से रोका जा रहा है। मामले को लेकर दोनों पक्षों को सभी कागजात लेकर जनता 

दरबार में आने का निर्देश दिया गया है। बताया गया है कि, इस मामले की सोमवार की संध्या सुनवाई की जाएगी। जबकि दूसरी ओर श्याम बाजार समीप एक जमीन विवाद को लेकर कल्याण सिंह और श्रीकांत यादव को आपस में मामला सुलझाने का निर्देश दिया गया है। अन्यथा कानूनी कार्रवाई करने की बात बताई गई है। जानकारी देते हुए अंचलाधिकारी ने बताया कि, तीन पुराने मामले का निष्पादन किया गया है। जबकि 3 नए मामले की जांच चल रही है। संबंधित पक्षों को नोटिस भेजा गया है। जिसकी सुनवाई अगले जनता दरबार में की जाएगी। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें