Bounsi News: तत्कालीन डीआईजी एवं तत्कालीन एसपी ने विभिन्न ऐतिहासिक मंदिरों में पत्नी के साथ की पूजा अर्चना

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। भागलपुर प्रक्षेत्र के पूर्व डीआईजी सुजीत कुमार ने अपनी पत्नी के साथ सोमवार को बौंसी के ऐतिहासिक मधुसूदन मंदिर और लक्ष्मी नारायण मंदिर में पूजा अर्चना की। सुबह में सर्वप्रथम पत्नी के साथ डीआईजी ने मधुसूदन मंदिर में भगवान का पंचामृत स्नान कराया और वैदिक मंत्रोच्चारण के साथ पूजा अर्चना की। यहां के बाद मंदार तराई स्थित अष्ट कमल लक्ष्मी नारायण मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद कामधेनु मंदिर में भी भगवान का दर्शन किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि, सचमुच ये धरती देव तुल्य है। इन स्थलों पर पूजा अर्चना करने के बाद अपार शांति मिलती है। उन्होंने कहा कि, मंदार से विशेष लगाव रहा है। जिसकी वजह से अक्सर यहां पूजा अर्चना करने की इच्छा होती है। पूजा अर्चना कर डीआईजी ने परिवार सहित अन्य के सुख समृद्धि की कामना की। वहीं दूसरी ओर बांका के तत्कालीन एसपी 


अरविंद कुमार गुप्ता ने सोमवार को अपनी पत्नी के साथ ऐतिहासिक मधुसूदन मंदिर, मंदार तराई स्थित लक्ष्मी नारायण मंदिर और कामधेनु मंदिर में पूजा अर्चना की। मालूम हो कि तबादला होने के बाद एसपी अपनी पत्नी के साथ विशेष पूजा अर्चना करने के लिए पहुंचे थे। भगवान मधुसूदन की विधिवत पूजा अर्चना करने के बाद एसपी ने बताया कि, कहीं भी रहूंगा लेकिन यहां पूजा अर्चना करने के लिए आता रहूंगा। सचमुच भगवान मधुसूदन में अपार शक्ति है। मन की शांति के साथ साथ दिल से की गई कामना पूर्ण होती है। यहां के बाद लक्ष्मी नारायण मंदिर में पूजा अर्चना और कामधेनु मंदिर में पूजा अर्चना की। मालूम हो कि तत्कालीन एसपी का तबादला सहायक निदेशक के पद पर बिहार पुलिस अकादमी राजगीर कर दिया गया है। इस मौके पर बौंसी पुलिस के सर्किल इंस्पेक्टर अमेरिका राम, थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय, एसआई मनोरंजन कुमार, एसआई मनिंद्र कुमार मिश्रा, एसआई राजेश कुमार सिंह, एसआई ज्योति कुमारी, एसआई उमेश कुमार प्रसाद, सिपाही अरुण कुमार मंडल सहित बौंसी एवं बाराहाट की पुलिस भारी संख्या में तैनात थी। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें