Bounsi News: पारिवारिक विवाद से तंग आकर महिला ने कीटनाशक खाकर किया आत्महत्या का प्रयास

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। मामूली पारिवारिक विवाद से तंग आकर एक 20 वर्षीय महिला के द्वारा कीटनाशक खाकर आत्महत्या करने के प्रयास का मामला सामने आया है। ताजा घटना बाराहाट थाना क्षेत्र के सबलपुर गांव की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बाराहाट थाना क्षेत्र के सबलपुर गांव निवासी योगेश दास की 20 वर्षीय पत्नी ने कीटनाशक दवा खा कर आत्महत्या करने का प्रयास किया। घटना की जानकारी मिलने के बाद महिला के मायके से बौंसी थाना क्षेत्र के गंगटा गांव से परिजनों द्वारा सबलपुर पहुंचकर महिला को उपचार के लिए ररेफरल अस्पताल बौंसी लाया गया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉक्टर संजय सुमन के द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद महिला को बेहतर चिकित्सा के लिए भागलपुर रेफर कर दिया गया है। इसी दौरान घटना की सूचना मिलने पर बौंसी 


थाना के एसआई अनिरुद्ध कुमार के द्वारा अस्पताल पहुंचकर परिजनों से मामले की पड़ताल भी की गई है। इस संदर्भ में कीटनाशक खाई पीड़ित महिला रानी देवी ने आरोप लगाते हुए बताया कि, उसका उसके पति योगेश दास एवं सास जीरा देवी के साथ विवाद हो गया था। जिस कारण से उसने कीटनाशक खाकर आत्महत्या का प्रयास किया है। हालांकि महिला ने आरोप यह भी लगाया है कि उसे जबरन कीटनाशक उसकी सास जीरा देवी ने ही खिलाकर मारने का प्रयास किया है। वहीं पीड़ित महिला के चाचा सुरेंद्र हरिजन ने बताया कि, पीड़ित महिला रानी देवी की शादी 2016 में योगेश दास के साथ हुई थी। पीड़ित महिला को दो बच्चे भी हैं। पीड़िता के चाचा ने आरोप लगाते हुए कहा कि, रानी देवी के ससुराल बालों के द्वारा प्रताड़ित किया जाता है। चाचा ने आरोप लगाते हुए यह भी बताया कि, पीड़ित महिला की सास जीरा देवी ने ही कीटनाशक खिलाकर मारने का प्रयास किया है। हालांकि मामले में लिखित आवेदन थाने में नहीं दी गई है। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें