Bounsi News: यात्री शेड के आसपास के अतिक्रमण को डीटीओ एवं सीओ ने हटवाया

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी मुख्य बाजार में अतिक्रमणकारियों को अब उन्हें अतिक्रमण करने नहीं दिया जाएगा। जिसको लेकर मंगलवार को जिला परिवहन पदाधिकारी अशोक कुमार के द्वारा बौंसी के मुख्य बाजार का औचक निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के क्रम में बस स्टैंड समीप यात्री शेड और रिक्शा पड़ाव समीप यात्री शेड के आसपास के अतिक्रमण को अभिलंब खाली करवाने का निर्देश दिया गया है। मालूम हो कि, उक्त दोनों जगह पर फुटकर दुकानदारों एवं ठेला वालों ने अतिक्रमण करना आरंभ कर दिया था। साथ चल रहे अंचलाधिकारी विजय कुमार 


गुप्ता को इसके लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं। बस स्टैंड पर मौजूद वाहन कर्मियों को भी डीटीओ ने निर्देश देते हुए कहा कि, यात्री शेड के इर्द-गिर्द अतिक्रमण ना लगने दें। परिवहन पदाधिकारी ने बताया कि, थानाध्यक्ष,अंचलाधिकारी के साथ साथ गश्ती वाहन को भी इसके लिए आवश्यक निर्देश दिए गए हैं। यहां अतिक्रमण करने वाले लोगों पर अब कानूनी कार्रवाई भी की जा सकती है। बताया गया कि, दोनों यात्री शेड बेहतर स्थिति में हैं। अतिक्रमण की वजह से यात्रियों को बैठने में परेशानी हो रही थी। जिसकी शिकायत मिलने पर जिलाधिकारी के निर्देश पर दोनों यात्री शेड की जांच की गई है। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें