Bounsi News: पति से हुए मामूली विवाद में पत्नी ने खाया जहर, बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। पति से हुए मामूली विवाद में कीटनाशक खाकर 25 वर्षीय शादीशुदा महिला गुड़िया देवी ने आत्महत्या का प्रयास किया। घटना पंजवारा थाना क्षेत्र के सबलपुर गांव की बताई जा रही है। इस संदर्भ में रेफरल अस्पताल में उपचार के लिए आई महिला गुड़िया देवी की मां बौंसी थाना क्षेत्र के सांगा गांव निवासी खैरिया देवी ने बताया कि, पति से मामूली विवाद होने के वजह से महिला ने कीटनाशक खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। बताते चलें कि, पति दिल्ली में मजदूरी का काम करता है। बताया जा रहा है कि, फोन पर ही पत्नी से कुछ आपसी कहा सुनी हो गया था। 


जिसकी वजह से पत्नी ने कीटनाशक खा लिया। घटना की सूचना मिलने पर मां के साथ महिला का भाई उत्तम दास और दिलीप दास महिला के घर पहुंचे और वाहन के माध्यम से उसे इलाज के लिए बौंसी रेफरल अस्पताल लाया गया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉक्टर संजय सुमन के द्वारा प्राथमिक उपचार किया गया और बेहतर चिकित्सा के लिए महिला को भागलपुर मायागंज रेफर कर दिया गया है। हालांकि महिला की स्थिति पहले से बेहतर बताई जा रही है। मालूम हो कि, महिला दो बच्चों की मां भी है। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें