Bounsi News: उत्पाद विभाग को मिली बड़ी सफलता ,101 बोतल विदेशी शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी थाना क्षेत्र के श्यामबाजार समीप से उत्पाद विभाग की टीम ने छापेमारी कर 101 बोतल विदेशी शराब के साथ ऑटो को जप्त करते हुए दो तस्कर को गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के अनुसार उत्पाद अधीक्षक अरुण कुमार मिश्रा ने बताया कि, छापेमारी टीम का नेतृत्व कर रहे सहायक अवर निरीक्षक मधुसूदन यादव को गुप्त सूचना मिली थी कि, शराब की बड़ी खेप झारखंड के हंसडीहा से लेकर खगड़िया जा रही है। जिसके बाद टीम गठित कर छापेमारी की गई। 


छापेमारी के दौरान झारखंड की ओर से आ रहे ऑटो को रुकवाया गया। तलाशी के क्रम में ऑटो में बने गुप्त तहखाने से 750ml और 350ml की 101 बोतल विदेशी शराब जप्त की गई। मामले में खगड़िया जिले के मानसी थाना अंतर्गत सुरकुंडी गांव निवासी धनेश्वर सिंह के पुत्र गुलशन कुमार और भागलपुर जिला के नवगछिया थाना अंतर्गत श्रीपुर गांव निवासी स्वर्गीय पांचो सिंह के पुत्र लूचो कुमार को गिरफ्तार किया गया है। बताया गया कि, इस मामले में उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें