Rewari News रोडवेज मिनिस्टर स्टाफ एसोसिएशन ने वर्कशॉप में गेट मीटिंग कर सरकार पर निशाना साधा

ग्राम समाचार न्यूज हरियाणा कौशल रोजगार योजना प्रदेश के बेरोजगार युवाओं के साथ मजाक लगता है, सरासर खिलवाड़ है। यदि सरकार प्रदेश के युवाओं को रोजगार देना ही चाहती है तो सरकारी भर्ती क्यों नही करवाती ? 



हम सरकार से पूछना चाहते है कि यदि किसी विभाग में जगह खाली है, पोस्ट वेकेंट है तो फिर बरोजगार युवाओं को रोजगार कौशल के माध्यम से न लेकर सीधी पक्की भर्ती करके अपना चुनावी वादा क्यों पूरा नहीं करती ?  हरियाणा सरकार एक तरफ तो कह रही है कि हमारे पास पहले ही स्टाफ एक्सेस है और दूसरी ओर रोजगार कौशल के माध्यम से भर्तियां की जा रही हैं  इसका सीधा सीधा मतलब यही होता है कि सरकार प्रदेश की जनता के साथ खिलवाड़ कर रही है।



एक तरफ तो हरियाणा रोडवेज में कार्यरत 2016 के चालकों को यह कहकर पक्का नहीं किया जा रहा कि रोडवेज में स्टाफ एक्सेस है, तो सरकार आप जनसंख्या के अनुपात में बसें ले कर आओ,आपने बार -बार वादा भी किया था, कि बसे लाई जा रही है,बसें आने वाली है , ये झूठ आखिर कब तक चलेगा ?

सरकार ने फिर से वादा खिलाफी का एक और नमूना पेश किया है, अभी कुछ दिन पहले हुई हड़ताल के दौरान सरकार ने बयान दे कर कहा था कि रोडवेज में कार्यरत 2016 के चालकों को रोजगार कौशल निगम में नहीं डाला जाएगा लेकिन अभी हाल में इन चालकों को बिना पूछे या बताए रोजगार कौशल में डाल दिया गया, इन चालकों के पास मोबाइल पर मैसेज आ रहे है कि रोजगार कौशल में आपका रजिस्ट्रेशन कर दिया गया है ।

ये सीधे तौर पर धोखा है । हम सरकार को याद दिलाना चाहते है कि आपकी जनता और कर्मचारियों के प्रति बेहद जिम्मेवारियां है, झूठ और धोखे की राजनीति न करके आप सरकारी बसे लाएं, कच्चे कर्मचारियों को पक्का करो, जनता को प्राइवेट की बजाय बेहतर और सुरक्षित परिवहन सुविधा के लिए आप वचनबद्ध है उसे निभाएं । सरकारी भर्तियां करो।

पक्का रोजगार दो। इस मौके पर सांझा मोर्चा रेवाडी डिपो के  प्रधान रवि कुमार, प्रधान शवि कुमार, राज्य सचिव चिराग यादव, राजपाल यादव, यशपाल प्रधान, प्रधान प्रवीण यादव, प्रधान अभिलाष यादव, प्रधान जितेंद्र, प्रधान धर्मेंद्र ,उप प्रधान विकास पुंसिका, राकेश पुसिंका, रविंद्र झाडोदा, नवीन कुमार, विनय कुमार, रवि कुमार ,महेंद्र सिंह आदि यूनियन पदाधिकारी मौजूद रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें