Banka News: मुख्य सचिव बिहार पटना के द्वारा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में दिया गया विभिन्न दिशा निर्देश

ब्यूरो रिपोर्ट,ग्राम समाचार,बांका। भारत की आजादी के 75 साल पूरा होने पर राष्ट्रीय स्तर पर आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है। इसको लेकर आगामी 31 मई 2022 को माननीय प्रधानमंत्री वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से राज्य मुख्यालय और जिला मुख्यालय से लाभान्वितों के साथ संवाद करेंगे, जिसके लिए बांका जिले के 5 लाभार्थियों का चयन हुआ है। इसी संदर्भ में आज मुख्य सचिव बिहार पटना के द्वारा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़े जिला 

पदाधिकारी,बांका को कार्यक्रम के संबंध में विभिन्न दिशा निर्देश दिया गया। यह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग जिला पदाधिकारी के कार्यालय वेश्म में हो रहा था। दिनांक-31/05/2022 को समाहरणालय के सभागार बांका में यह कार्यक्रम आयोजित होना है, जिसमें जिले के सांसद, विधायकगण, जिला परिषद, नगर परिषद अध्यक्ष, नगर पंचायत के अध्यक्ष, सभी प्रखंडों के प्रमुख एवं स्वतंत्रता सेनानी के परिवारों को आमंत्रित किया जा रहा है। इस सारे कार्य के लिए जिला के उप विकास आयुक्त, बांका को नोडल पदाधिकारी नामित किया गया है।

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें