Rewari News : बढ़ती हुई महंगाई डीजल पेट्रोल सीएनजी पीएनजी के बढ़ते दामों से जनता त्रस्त


ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : देशभर में बढ़ते हुए डीजल पेट्रोल और सीएनजी पीएनजी के दामों में बेतहाशा वृद्धि ने लोगों के बजट को बिगाड़ दिया है गुरुवार को सरकार की ओर से सीएनजी के दामों में ढाई रुपये वृद्धि की गई जिसके बाद एक बार फिर सीएनजी के दामों में उछाल आया है. 



रेवाड़ी में बड़ा तालाब स्थित जेएसआर फिलिंग पंप स्टेशन के संचालक संजीव शर्मा ने बताया कि रेवाड़ी में सीएनजी के दाम बढ़कर 82.07 हो गए जबकि दिल्ली में 71.61 नोएडा में 74.17 और गाजियाबाद में 79.94 हो गए अभी आगे और भी दाम बढ़ने की संभावना है हालांकि डीजल और पेट्रोल के दाम स्थिर बने हुए है. रेवाड़ी में पेट्रोल की कीमत ₹105. 20 पैसे जबकि डीजल की कीमत 96.57 हैं. वाहनों में सीएनजी भरवाने आए वाहन चालकों का कहना था कि सरकार लगातार सीएनजी और डीजल पेट्रोल के दामों में वृद्धि कर लोगों को महंगाई से मार रही है एक तो पहले ही कोरोना के कारण लोगों के काम धंधे चौपट पड़े थे ऊपर से प्रतिदिन तेल, रसोई गैस और सीएनजी की कीमतें बढ़ाकर जनता को दोहरी मार मार रही है. ऐसे में आम जनता महंगाई से त्रस्त हो रही है और सरकार से इस महंगाई पर लगाम लगाने की मांग की जा रही है. डीजल पेट्रोल और सीएनजी के दाम बढ़ने का असर ट्रांसपोर्ट पर पड़ता है जिससे हर चीजें महंगी हो जाती है ऑटो चालक का कहना है कि तेल और सीएनजी की कीमतों में बढ़ोतरी तो हो रही है लेकिन किराया वही पुराना चल रहा है. 

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें