Rewari News : AAP की मोहल्ला संघी का बास में पार्टी की सदस्यता ग्रहण अभियान के तहत मीटिंग आयोजित

आम आदमी पार्टी रेवाड़ी के वरिष्ठ कार्यकर्ता संजय शर्मा के नेतृत्व में वार्ड नम्बर 3 मोहल्ला संघी का बास में पार्टी की सदस्यता ग्रहण अभियान के तहत मीटिंग आयोजित की गई। जिसमें मुख्य अतिथि शिखा गर्ग जी प्रभारी दक्षिण हरियाणा जोन ने शिरकत की।



शिखा गर्ग जी ने मोहल्ला सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज दिल्ली की शिक्षा क्रान्ति, सभी प्रकार का फ्री इलाज, हर घर 200 यूनिट बिजली मुफ्त, बीस हजार लीटर पानी मुफ्त, महिलाओं की बस यात्रा फ्री व बुजुर्गों की हर साल देश के मुख्य तीर्थ स्थलों की तीर्थ यात्रा फ्री समेत अनेक जनहित कार्यो की चर्चा पूरे देश में हो रही हैं यही कारण है कि अब पूरे देश में दिन प्रतिदिन आम आदमी पार्टी का परिवार लगातार बढ़ता ही जा रहा है। और हरियाणा में भी आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर दिल्ली से भी ज्यादा सुविधाए यहाँ की जनता को दी जायेगी। सभा मे पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने में महिलाओं व पुरुषों में प्रतिस्पर्धा दिखाई दी लेकिन अंत मे महिलाओं ने सैकड़ों की संख्या में पुरुषों से अधिक संख्या में सदस्यता ग्रहण करके पुरुषों को मात दी।

इस मोहल्ला सभा के मुख्य आयोजक आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता संजय शर्मा ने मौजूद लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर ना केवल प्राइवेट स्कूलों की लूट को तुरंत बन्द किया जायेगा बल्कि सरकारी स्कूलों को भी प्राइवेट स्कूलों से बेहतर बनाया जायेगा और दिल्ली सरकार की तर्ज पर हरियाणा में भी सरकारी कार्यों की होम डिलीवरी दी जायेगी। इसके अलावा सभी सरकारी विभागों में भृस्टाचार को तुरंत खत्म किया जायेगा। 

सभा में आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी सुरेश यादव, कुलदीप भारद्वाज,विक्रम सिंह,एडवोकेट मुकेश कुमार बावल, शंकर ग्रोवर, संजय रोहिल्ला, मनोज यादव रामगढ़,चन्द्रकला खतोद्य, रामवतार जाटव, नरेश पटवारी, हुक्म, रमेश शर्मा, रामचंद्र शास्त्री समेत अनेक सैकड़ों स्थानीय पुरूष,महिलाओ व युवाओं ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें