Rewari News : महात्मा ज्योतिबा फूले जयंती समारोह का सैनी स्कूल में 10 अप्रैल को आयोजन किया जाएगा

सैनी सभा रजि. रेवाड़ी की ओर से आगामी दस अप्रैल रविवार को सायं चार बजे सैनी पब्लिक स्कूल में महात्मा ज्योतिबा फूले जयंती समारोह का आयोजन किया जाएगा। जिसमें केंद्रीय श्रम एवं पर्यावरण मंत्री भूपेंद्र यादव मुख्य अतिथि होंगे, जबकि पूर्व कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह समारोह की अध्यक्षता करेंगे। समारोह की तैयारियों को लेकर प्रबंधकारिणी की बैठक आयोजित की गई। जिसमें सभा पदाधिकारियों व कॉलोजियम सदस्यों को विभिन्न प्रभार सौंपे गए।



जानकारी देते हुए सैनी सभा के प्रधान शशिभूषण सैनी ने बताया कि कार्यक्रम में कुरुक्षेत्र से भाजपा सांसद नायाब सैनी व राजस्थान से राज्यसभा सांसद राजेंद्र गहलोत विशिष्ट अतिथि के रूप में शिरकत करेंगे। जबकि हरको बैंक के चेयरमैन डा. अरविंद यादव, ऑल इंडिया सैनी समाज के अध्यक्ष दिलबाग सिंह सैनी व पूर्व अध्यक्ष श्रीपाल सैनी विशेष रूप से शामिल होंगे। 

उन्होंने बताया कि महात्मा ज्योतिबा फूले जयंती समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव के आगमन को लेकर सभा की ओर से तैयारियां शुरु कर दी गई है। इसी के निमित रविवार को सैनी सभा रेवाड़ी प्रबंधकारिणी की एक बैठक आयोजित की गई। जिसमें पूर्व प्रधान रोशनलाल सैनी, संरक्षक सूर्यकांत सैनी, उपप्रधान हरिसिंह सैनी, सचिव धर्मेंद्र सैनी, कोषाध्यक्ष सर्वेश सैनी, कार्यकारिणी सदस्य गिरधारीलाल व सुंदरलाल के अलावा कॉलोजियम सदस्य हरिराम सैनी, बाबूलाल, रतिराम, लव सैनी सहित अनेक लोग उपस्थित रहे। उक्त बैठक में कार्यक्रम को भव्य रूप प्रदान करने के लिए अधिक से अधिक लोगों को आमंत्रित करने हेतू मौहल्ला स्तर पर जनसंपर्क अभियान चलाने का निर्णय लिया गया। सभा सचिव धर्मेंद्र सैनी ने बताया कि सैनी सभा के लिए यह गौरव की बात है कि महात्मा ज्योतिबा फूले जयंती समारोह में माननीय केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने अपने व्यस्तम कार्यक्रमों के बावजूद मुख्य अतिथि के तौर पर आने के लिए समय दिया है। कार्यक्रम को सफल बनाने के  लिए प्रबंधकारिणी के अलावा कॉलोजियम सदस्यों को विभिन्न प्रभार सौंपे गए हैं। 

उन्होंने बताया कि सैनी सभा की ओर से हर वर्ष महात्मा ज्योतिबा फूले की जयंती का आयोजन किया जाता रहा है। इस बार सभा की ओर से इस आयोजन को भव्य रूप से मनाने की सहमति प्रदान की है। जिसे लेकर सभा के साथ-साथ सैनी समाज के लोगों में भी काफी उत्साह बना हुआ है। 
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education