Panjwara News: दो चोरों को पंजवारा पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

ग्राम समाचार,पंजवारा,बाराहाट,बांका। पंजवारा थाना पुलिस ने बैटरी चोरी कर झारखंड से आ रहे दो चोरों को पंजवारा में बॉर्डर चेक पोस्ट पर जांच के क्रम में गिरफ्तार किया है । गिरफ्तार चोरों को शनिवार को पुलिस अभिरक्षा में बांका  जेल भेज दिया गया। मामले की जानकारी देते हुए पंजवारा थानाध्यक्ष अनिल कुमार साव  ने बताया कि शुक्रवार की सुबह चेक पोस्ट पर जांच के क्रम में टीवीएस मोपेड पर सवार दो व्यक्ति को पुलिस द्वारा रोका गया था ।जिसके पास एक ट्यूबलर बैटरी भी थी। पूछताछ के दौरान में शक के आधार पर दोनों को थाने लाकर कड़ाई से 

पूछताछ की गई । जिसमें उन्होंने झारखंड के गोड्डा जिला के डुमरिया गांव से बैटरी चोरी की बात कबूली। चोरी की सूचना पर सीमावर्ती गोड्डा  जिला के मोतिया ओपी थाना पुलिस ने भी पंजवारा थाना पहुंचकर चोरों से पूछताछ की । जिसमें वहां की पुलिस ने बताया कि उक्त चोरों के द्वारा डुमरिया  गांव  में पंचायत सरकार भवन में चोरी की गई थी। वही पंजवारा थाना पुलिस ने पकड़े गए दोनों चोर  धोरैया थाना क्षेत्र के उच्चडीहा  गांव निवासी पवन साह एवं बाराहाट थाना क्षेत्र के परघड़ी गांव निवासी शिवेन्द्रू  कुमार साह पर मामला दर्ज करते हुए पुलिस अभिरक्षा में बांका जेल भेज दिया।

ब्रजेश राठौर,ग्राम समाचार संवाददाता,पंजवारा।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें