Chandan News: रामनवमी को लेकर आनंदपुर ओपी परिसर में शांति समिति की बैठक

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। आनंदपुर ओपी भैरोगंज परिसर में गुरुवार 7 अप्रैल 2022 संध्या 4 बजे को चैती दुर्गा पूजा को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित की गई जिसमें मुख्य रूप से ओपीध्यक्ष जितेंद्र कुमार की अध्यक्षता में शांति समिति की गई।बैठक के दौरान ओपीध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने सौहार्दपूर्ण माहौल में पूजा संपन्न कराने पर बल दिया। ओ पी अध्यक्ष जितेन्द्र कुमार ने कहा पूर्वी कटसकरा पंचायत के गोंरा के काली मंदिर में हो रहे चैती दुर्गा पूजा को लेकर मंदिर परिसर में पुलिस बल की गश्ती व निगरानी रहेगी।ओपीध्यक्ष ने बताया कि शोभायात्रा निकालने से पूर्व पूजा समितियों को स्थानीय थाने से लाइसेंस लेना अनिवार्य होगा।तथा डीजे बजाने पर पूरी तरह प्रतिबंध  रहेगा।इसकी अवहेलना करने वाले की खिलाफ कार्रवाई की जाऐगी।मौके पर उपस्थित गौरा काली 

मंदिर के पुजा समिति अध्यक्ष बली यादव,सचिव दिलीप कुमार कोषाध्यक्ष उमेश यादव आदि मौजूद थे।और शांति पुर्ण जुलूस अखाड़ा निकाल कर दुर्गा प्रतिमा विसर्जन करने का आश्वासन दिया। वहीं कुसुमजोरी पंचायत अन्तर्गत आंनदपुर स्थित लट्टू पहाड़ के करीब अहरा गांव निवासी के द्वारा पहली बार इस वर्ष से चैती दुर्गा पूजा आयोजन किए जाने की चर्चा की गई।ओपी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने पुजा समिति के लोगों को शांति पुर्ण पूजा संपन्न का निर्देश दिया। शांति समिति की बैठक में दक्षिणी बार ने पंचायत के पूर्व मुखिया सुरेश यादव, किसान सलाहकार सुरेश यादव, नरेश यादव,विष्णुदेव दास,दिनेश दास,प्रदीप यादव, मनोज यादव, सरपंच प्रतिनिधि शिवशंकर शर्मा पैक्स अध्यक्ष प्रदीप बरनवाल अब्दुल कुदुस, राजेंद्र यादव, सहित दर्जनों लोग सामिल थे।

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education