Chandan News: श्री मद भागवत सप्ताह ज्ञान यज्ञ कथा का पांचवा दिन

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। चांदन प्रखंड के चांदन पंचायत अंतर्गत वार्ड नंबर 3 में हो रही श्रीमद् भागवत ज्ञान यज्ञ कथा का आयोजन श्रद्धालुओं ने कथा का आनंद उठा रहे हैं. कथा के चौथे दिन गुरुवार को कथा आयोजन मैं भगवान श्री कृष्ण जन्म उत्सव की झांकी प्रस्तुत की गई! इस प्रस्तुति में प्रखंड के विभिन्न गांव के लोग इस भक्ति माई का आनंद उठाया! वहीं शुक्रवार 8 अप्रैल को कथा के पांचवा दिन कृष्ण कन्हैया की बाल लीला की चर्चा प्रस्तुत करते हुए कथा मंडली को मंत्रमुग्ध कर दिया लोगों ने बड़े ही भक्ति भाव से कथावाचक शिव कुमार पांडेय जी के मुखारविंद से भागवत ज्ञान कथा का आनंद उठाया। श्रीमद् भागवत ज्ञान कथा 


आयोजक डॉक्टर राजेश पांडेय के द्वारा संचालित किया गया। कथा आचार्य लखन पांडेय जी महत्वपूर्ण योगदान रहा जिसमें इस बाल कलाकार को साज सज्जा में रोहिणी के रंजीत पांडेय वासुदेव पांडेय जी के महत्वपूर्ण भूमिका रही इस कला प्रस्तुति में स्वयं आयोजक मुख्य अतिथि डॉ राजेश पांडेय जी हिरना कश्यप की भूमिका निभाए जिसमें चुरामणि पांडेय जी भूत बेताल की भूमिका वहीं अभिषेक समीर कृष्ण की भूमिका अदा की साथ ही साथ धर्मेंद्र पांडे जी ने राधा की भूमिका अदा की इस कार्यक्रम को प्रस्तुति एवं शोभा बढ़ाने एवं आयोजन को सफल बनाने में सुनील पांडेय, रितेश पांडेय, आनंद पांडेय, मानस पांडेय का सहयोग प्रदान रहा। और भक्तों ने लीला का आनंद उठाया। 

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें