Chandan News: ईद पर्व को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। रविवार 30 अप्रैल को चांदन थाना परिसर में ईद को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित की गई बैठक की अध्यक्षता थानाध्यक्ष नसीम खान के द्वारा किया गया। शांति समिति की बैठक में ईद का त्यौहार शांति पूर्ण माहौल में मनाने को लेकर चर्चा की गई। मौके से थानाध्यक्ष नसीम खान ने बताया कि ईद पर्व एक आपसी भाईचारा का पर्व है। साथ ही साथ बैठक में चर्चा की गई कि  कोरोना के कारण दो वर्षों तक ईदगाह में ईद का नमाज नही पढ़ा गया था, लेकिन इस बार ईद का नमाज ईदगाह में पढ़ा जायेगा। थानाध्यक्ष ने बताया कि थाना क्षेत्र में पड़ने वाले सभी ईदगाहों पर सुरक्षा व्यवस्था के लेकर पुलिस बल तैनात रहेंगे।थानाध्यक्ष ने लोगो से ईद पर्व शांति पूर्ण माहौल में सम्पन्न कराने में प्रशासन का सहयोग करने की अपील किया।ईद त्यौहार के मौके 

पर शांति भंग करने वालो को बख्शा नही जायेगा।वहीं पूर्व प्रमुख पलटन यादव ने सभी लोगों से अपील किया कि ईद पर्व को शांति पूर्ण और खुशी पूर्वक मनाये।तथा किसी भी प्रकार के अफवाह से दूर रहे। ईद के अवसर पर होने वाले भीड़ भाड़ को देखते हुए कोरोन प्रोटोकॉल का पालन करने के लिए लोगों को बताया गया।इस अवसर पर उन्होंने कहा कि अगर लोगों को ईद मनाने में ईदगाह के जाने तक रास्ते में कोई समस्या हो तो प्रशासन को अवश्य बताएं। समय रहते इसका समाधान निकाला जाएगा। किसी भी शरारती तत्वों द्वारा ईद मनाने में खलल पैदा करता है तो उसे बख्शा नहीं जाएगा। उनकी पहचान कर कठोर कानूनी करवाई की जाएगी।मौके पर समाजसेवी गोबिंद दास,शंकर मांझी, सरपंच राकेश कुमार बच्चू,अकबर अली, मुखिया तुलसी रजक,अरबिन्द पांडेय, शिवलाल यादव उर्फ शिबू यादव,रंजीत पंडित, अकबर अली,तसलीम अंसारी, सनाउल अंसारी,जमाल अंसारी सहित अन्य लोग मौजूद थे।

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education