Chandan News: तीन बच्चे की मां ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। प्रखंड क्षेत्र के चांदवारी पंचायत के वार्ड सात गांव के एक तीन बच्चें की मां ने पारिवारिक कलह से तंग आकर छत की निचे लगाई गई बांस में साड़ी की फंदा लगातार अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली जानकारी के अनुसार सरिता देवी पति हिरालाल यादव ने करीब 3:30 बजे फांसी लगातार आत्महत्या कर ली।घटना को लेकर स्वजनों ने बताया पति हीरालाल यादव कलकत्ता में रहकर मजदूरी कर गुजर वसर करता था।दोपहर को पति द्वारा मृतक से फोन पर बात किया 

था।किसी बात को लेकर मृतक सरिता देवी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया।घटना की सुचना मिलते ही थानाध्यक्ष जितेन्द्र कुमार के निर्देश पर अवर निरीक्षक शिव शंकर राम व एएसआई श्याम जी रजक आदि सदलबल घटना स्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में ले लिया।जिसे रविवार 16 अप्रेल को पोस्टमार्टम के बांका भेज दिया जाएगा ‌इधर सरिता देवी की आकस्मिक मौत से पुरे गांव में शोक का लहर दौड़ पड़ी है और परिजन रो रो कर बुरा हाल है।

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें