Chandan News:पांचवी कक्षा के बच्चों को विदाई एवं नवनियुक्त शिक्षिका की स्वागत समारोह

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। गुरुवार 31 मार्च को प्रखंड के नवसृजित प्राथमिक विद्यालय तुर्की में 5 वीं कक्षाओं के बच्चों को वर्ग उन्नति के बाद इस सत्र के अंतिम दिन विदाई दी गई तथा नवनियुक्त शिक्षिका कंचन कुमारी और शिक्षा सेवक अरविंद कुमार का स्वागत समारोह आयोजित किया गया । समारोह में बच्चों द्वारा विद्यालय को सजाया गया था और केक काटने का भी कार्यक्रम किया गया। प्रभारी प्रधानाध्यापक प्रिंस प्रकाश ने बताया कि पांचवी कक्षा के बच्चों को उनके उज्जवल भविष्य के लिए सभी शिक्षकों द्वारा शुभकामनाएं दी गई तथा भविष्य में भी किसी भी प्रकार के संसाधनों का अभाव उनकी पढ़ाई में हो तो निसंकोच अपने 

शिक्षक को कह सकते हैं वह हर तरह की मदद के लिए तत्पर रहेंगे.5 वीं के सभी बच्चों को एक एक कलम और चॉकलेट देकर विदा किया गया। नवनियुक्त शिक्षिका कंचन कुमारी और कुछ ही दिन पहले इस विद्यालय में योगदान करने वाले शिक्षा सेवक अरविंद कुमार दास द्वारा विद्यालय संचालन एवं छात्र छात्राओं के पठन-पाठन में हर तरह की सहायता एवं तत्परता से शिक्षण कार्य करने का आश्वासन दिया गया। विद्यालय के सभी बच्चों के बीच चॉकलेट का वितरण किया गया । 5 वी के सभी बच्चे विद्यालय में बिताए गए 5 साल को याद कर आज अंतिम दिन भावुक हो गए और अपने शिक्षको के प्रति सम्मान प्रकट किया।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें