Bounsi News: श्यामबाजार स्थित बरमसिया गांव से पुलिस ने शराब तस्कर को गिरफ्तार कर भेजा जेल

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी थाना क्षेत्र अंतर्गत श्यामबाजार स्थित बरमसिया गांव से शुक्रवार देर रात पुलिस ने 12.375 लीटर विदेशी शराब बरामद कर लिया। साथ ही शराब तस्कर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि शराब की तस्करी की जा रही है। जिसके बाद थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय एवं सर्किल इंस्पेक्टर अमेरिका राम के निर्देश पर छापेमारी के लिए पुलिस बल को भेजा गया। छापेमारी का नेतृत्व पुलिस अवर निरीक्षक अनिरुद्ध कुमार एवं पुलिस अवर निरीक्षक पंकज किशोर के द्वारा किया गया। पुलिस जब बरमसिया गांव पहुंची तो देखा कि एक व्यक्ति एक बोरे में कुछ लेकर भागने का प्रयास कर रहा है। तभी सशस्त्र बल के सहयोग से व्यक्ति को धर दबोचा गया। व्यक्ति के पास से बरामद बोरे की जब तलाशी ली गई तो उस तलाशी के क्रम में बोरे से अलग-

अलग ब्रांडो की 28 बोतल विदेशी शराब बरामद किया गया। 28 बोतल में कुल 12.375 लीटर विदेशी शराब बरामद हुआ। वहीं गिरफ्तार तस्कर की पहचान बरमसिया गांव निवासी गणेश प्रसाद यादव के पुत्र, सिंटू कुमार के रूप में हुई है। मालूम हो कि 2016 से ही बिहार में शराब बेचने व पीने पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध लगा हुआ है। फिर भी आए दिन शराब तस्करी का मामला सामने आ रहा है। वहीं थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय के नेतृत्व में लगातार छापेमारी कर शराब तस्करी में संलिप्त तस्करों को पुलिस अपने हिरासत में लेकर शराब अधिनियम के तहत शराब तस्कर को जेल भेजा जा रहा है। फिर भी शराब तस्करों का मनोबल इतना बढ़ा हुआ है कि, शराब तस्करी से बाज नहीं आ रहे हैं। शनिवार को तस्कर सिंटू कुमार का रेफरल अस्पताल में कोरोना जांच कराने के बाद पुलिस अभिरक्षा में बांका जेल भेज दिया गया। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education