Bounsi News: प्रखंड के विभिन्न स्कूलों के छात्र-छात्राओं ने मैट्रिक परीक्षा में मारी बाजी

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। मैट्रिक परीक्षा का रिजल्ट आने के साथ ही प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न विद्यालयों के छात्र-छात्राओं में खुशी की लहर है। दोपहर 3:00 बजे के बाद विभिन्न ऐसे में छात्र छात्राओं की रिजल्ट देखने की होड़ लग गई। सबसे बेहतर रिजल्ट हरि मोहरा मिशन की छात्राओं का है। विद्यालय की प्रिंसिपल सिस्टर पुष्पा ने बताया कि, उनके विद्यालय की 111 छात्राओं ने प्रथम स्थान से मैट्रिक की परीक्षा पास किया है। विद्यालय के हीरालाल यादव की पुत्री कल्पना भारती में सर्वाधिक 458 नंबर प्राप्त किया है। दूसरे नंबर पर कृष्ण मोहन यादव की पुत्री चांदनी कुमारी है। जबकि तीसरे स्थान पर लॉटरी यादव की पुत्री संगीता और अनिल यादव की पुत्री काजल कुमारी है। प्रिंसिपल ने बेहतर रिजल्ट के लिए छात्राओं को आशीर्वाद दिया है। चनवे उच्च विद्यालय मनियारपुर के 


छात्र अमन कुमार दुबे ने 397 अंक प्राप्त कर प्रथम स्थान प्राप्त किया है। विद्यालय की छात्रा ज्योति ने भी 396 अंक लाकर विद्यालय का नाम रोशन किया है। सीएनडी हाई स्कूल के छात्र गजियाडीह निवासी धनंजय मंडल के पुत्र अनुज कुमार ने 451 अंक लाकर प्रथम श्रेणी मैट्रिक के परीक्षा पास की है। जबकि इसी विद्यालय के छात्र संदीप और अशोक कुमार ने भी प्रथम श्रेणी से मैट्रिक के परीक्षा पास की है। एल एन डी प्रोजेक्ट कन्या उच्च विद्यालय की छात्रा रिजवाना नाज ने सर्वाधिक 462 अंक लाकर प्रथम श्रेणी से मैट्रिक की परीक्षा पास की है। जबकि इसी विद्यालय की छात्रा मुस्कान भारती ने भी 440 अंक प्राप्त कर किए हैं। कोमल कुमारी ने 401 अंक प्राप्त किए हैं। विद्यालय के प्रिंसिपल डॉ सरिता घोष ने छात्र छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना की है।

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें