Bounsi News: राम नवमी के अवसर पर शांति व्यवस्था बनी रहे इसके मद्देनजर पुलिस जगह-जगह चलाया सघन वाहन चेकिंग अभियान

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। राम नवमी के अवसर पर प्रखंड क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनी रहे इसके मद्देनजर पुलिस प्रशासन के द्वारा पूरी तैयारी कर ली गई है। जिला से इसके लिए अतिरिक्त पुलिस बल को जगह जगह लगाया गया है। राम नवमी के अवसर पर किसी प्रकार का शरारती तत्वो के द्वारा कोई हंगामा ना हो। जिसको लेकर प्रशासन मुस्तैद है। शरारती तत्वों से निपटने के लिए प्रशासन ने पूरी तैयारी कर रखी है। सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत करने के लिए गुरुवार को पुलिस के द्वारा प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न जगहों पर सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया। एसआई ज्योति कुमारी के नेतृत्व में भारी संख्या में पुलिस के जवान आते जाते 

वाहनों की जांच कर रहे हैं। दोपहिया और चार पहिया वाहनों की डिक्की की तलाशी ली जा रही है। साथ ही दोपहिया वाहनों की भी बारिकी से जांच की जा रही है। थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय ने बताया कि बौंसी थाना क्षेत्र में शांति व्यवस्था पर्व के अवसर पर बनी रहे इसके लिए हर जरूरी कदम उठाने के लिए पुलिस पदाधिकारी और कॉन्स्टेबल को निर्देश दिए गए हैं। वहीं दूसरी ओर बंधुआकुरावा थानाध्यक्ष मंटू कुमार के द्वारा भी थाना क्षेत्र में जगह-जगह सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। मालूम हो कि रामनवमी को लेकर प्रखंड क्षेत्र के साथ-साथ हर जगह शांति व्यवस्था बनी रहे इसके लिए पुलिस प्रशासन मुस्तैद है।

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें