Bounsi News: सड़क दुर्घटना में 45 वर्षीय महिला बाइक से गिरकर हुई जख्मी,भागलपुर रेफर

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। सड़क दुर्घटना में मोटरसाइकिल से मधुसूदन मंदिर पूजा करने आई 42 वर्षीय महिला मोटरसाइकिल से गिर कर गंभीर रूप से जख्मी हो गई। घटना शनिवार की बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार झारखंड के गोड्डा जिला के पोड़ैयाहाट थाना स्थित शिवनगर गांव निवासी मदन सिंह की 42 वर्षीय पत्नी राम दुलारी देवी अपने घर से मधुसूदन मंदिर पूजा करने आई थी। पूजा करने के उपरांत वह अपने पुत्र शंकर सिंह के साथ मोटरसाइकिल में बैठकर पापहरणी स्थित लक्ष्मी नारायण मंदिर में पूजा करने जा रही थी। इसी क्रम में झपनिया गांव के आगे राम दुलारी देवी अचानक मोटरसाइकिल से गिर गई और गंभीर रूप से जख्मी हो गई। गंभीर अवस्था में उनके पुत्र के द्वारा महिला को रेफरल 

अस्पताल बौंसी लाया गया। जहां ड्यूटी पर तैनात महिला चिकित्सक डॉ रानी कुमारी के द्वारा प्राथमिक उपचार किया गया। डॉक्टर ने बताया कि महिला के सर में गहरी चोट पहुंची है। जिस वजह से बेहतर चिकित्सा के लिए राम दुलारी देवी को मायागंज भागलपुर रेफर कर दिया गया है। पुत्र ने बताया कि, पूजा के बाद सुबह से भूखी मां ने सिर्फ पेड़ा खाया और मोटरसाइकिल से लेकर उन्हें निकल पड़ा। मंदिर से आगे निकलने के बाद झपनिया गांव समीप महिला मोटरसाइकिल से नीचे गिर पड़ी और गंभीर रूप से जख्मी हो गई। संभावना जताई जा रही है कि, भूखे रहने के कारण उन्हें चक्कर आ गया और वह मोटरसाइकिल से नीचे गिर गई। हालांकि महिला की स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें