Bounsi News: साइबर अपराधियों ने एक युवक के खाते से उड़ाए ₹44997

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। साइबर अपराधियों के द्वारा एक युवक के खाते से पैसे निकाल लेने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार बौंसी थाना क्षेत्र के जबड़ा गांव निवासी रामानंद चौधरी के पुत्र आदित्य कुमार के खाते से साइबर अपराधियों ने फ्रॉड कर ₹44997 निकाल लिए। मामले को लेकर पीड़ित के द्वारा बौंसी खाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। आवेदन में बताया गया है कि, पीड़ित व्यक्ति के द्वारा गज्जर गांव निवासी बीमारी से पीड़ित युवक ऋषभ के इलाज के लिए ट्वीट किया गया था। साथ में सोनू सूद फाउंडेशन को टैग भी किया गया था। जिसके बाद 3 अप्रैल को युवक के पास एक फोन आया। जिसमें खुद 

को सोनू सूद फाउंडेशन का कर्मी बता कर पीड़ित को प्ले स्टोर से एनी डिस्क हेल्प एप्लीकेशन डाउनलोड करने को कहा गया। एप्लीकेशन डाउनलोड करने के बाद दूसरी तरफ से पीड़ित का आईएफएससी नंबर और अकाउंट नंबर लिया गया। जिसके बाद रुपए की निकासी कर ली गई। थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय ने बताया है कि, मामले में कांड संख्या 81/22 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान आरंभ कर दिया गया है। मालूम हो कि, पीड़ित युवक मंदार विकास फाउंडेशन के नाम से एक ट्रस्ट चलाते हैं। जिसके वह खुद सचिव भी हैं। मामले को लेकर पीड़ित काफी सदमे में है। युवक ने बताया कि, समाज सेवा करने का यह फल मिला है। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें