Rewari News : प्रदेश प्रवक्ता वंदना पोपली ने चार राज्यों में एनडीए को बढ़त मिलने पर कार्यकर्ताओं सहित जीत की खुशी मनाई

भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश प्रवक्ता वंदना पोपली ने भाजपा कार्यकर्ताओं सहित जिला कार्यालय में चार राज्यों में एनडीए को बढ़त मिलने पर जीत की खुशी मनाई।



वंदना पोपली ने कहा कि यह जीत मोदी सरकार तथा राज्यों सरकारों के कुशल नेतृत्व की जीत है। चुनाव से पूर्व तमाम तरह के झूठ व भ्रामक प्रचार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा भाजपा  के विरुद्ध किये गए लेकिन जनता को नरेंद्र मोदी व एनडीए पर पूरा विश्वास था जिसके चलते एनडीए ने बाजी मारी जो कि बता रहा है कि आज भी देश की जनता को नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर कितना विश्वास है व नरेंद्र मोदी का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है।

वंदना पोपली ने कहा कि भाजपा ने सभी क्षेत्रों में काम करके दिखाया है चाहे वो सड़कें बनवाने का काम हो या फिर शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में काम किया गया हो इसके अलावा सुरक्षा पर भी बहुत ज्यादा काम किया गया है। ये जीत सुशासन की जीत हैं। उत्तर प्रदेश में बड़ी जीत योगी आदित्यनाथ तथा नरेंद्र मोदी की जोड़ी का कमाल है।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें