Rewari News : ऑल इंडिया किसान खेत मजदूर संगठन ने आंगनबाड़ी यूनियन की बस इमपाउन्ड की घटना की निंदा की


ग्राम समाचार न्यूज : ऑल इंडिया किसान खेत मजदूर संगठन के जिला प्रधान किसान नेता रामकुमार नीमोठ व सचिव राकेश कुमार ने प्रेस के नाम जारी एक संयुक्त बयान में कहा कि हरियाणा सरकार पूरे प्रदेश में कल रात्रि से ही आंगनवाड़ी कर्मियों को पंचकूला पहुंचने से रोकने के तरह-तरह के हथकंडे व बाधाएं इस्तेमाल कर रही है, बोखला कर आंगनवाड़ी कर्मियों से भरी बसों को जप्त कर रही है और थानों में ले जा रही है। उनके आंदोलन से सरकार बौखलाई हुई है और विधानसभा में की गई अपनी ही घोषणाओं को लागू न करने से पूरी तरह से घबराई हुई है। विरोध प्रदर्शन करने से रोक कर पूरे जनतंत्र और आंगनवाड़ी कर्मियों के अधिकारों की हत्या कर रही है। हमारा संगठन इसका कड़ा विरोध करता है तथा हरियाणा सरकार के जन विरोधी, लोकतंत्र विरोधी, संविधान विरोधी हाथकंडों की घोर निंदा करता है। 

पंचकूला तथा चंडीगढ देश के सब नागरिकों के हैं, खट्टर सरकार की बपौती नहीं हैं। 

विधानसभा आजादी आंदोलन की महान कुर्बानियों से बनी है। इसके भीतर की गई घोषणाएं लागू न कर खट्टर सरकार विधानसभा की तोहीन, अपमान कर रही है और आंगनवाड़ी कर्मियों को विधानसभा पर जाने से रोक कर पूरे जनतंत्र और आंगनवाड़ी कर्मियों के अधिकारों की हत्या कर रही है।

 आंगनवाड़ी कार्यकर्ता, सहायिकाओं के चण्डीगढ़ विधानसभा कूच से हरियाणा सरकार पूरी तरह से बौखलाई हुई है। 

संगठन पूरे प्रदेश की जनता, जनतंत्र पसन्द लोगों, बुद्धिजीवियों व मीडिया से भी सहयोग, समर्थन की अपील करता है कि सरकार की जनतंत्र-विरोधी व दमनकारी कारवाईयों की निन्दा की जाये, इनका पर्दाफाश किया जाये।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें