Rewari News : गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल बिठवाना में हेल्थ टॉक का आयोजन किया गया



ग्राम समाचार न्यूज़ रेवाड़ी : शुक्रवार को ओरल हेल्थ अवेयरनेस कैंपेन छात्रों ने बिखेरे रंग पोस्टर मेकिंग के संग कार्यक्रम के तहत सीनियर डेंटल सर्जन डॉक्टर में मेघा फौगाट ने जानकारी देते हुए बताया कि इस बार ओरल हेल्थ अवेयरनेस कैंपेन Be Proud Of Your Mouth फॉर हैप्पीनेस एंड वेल बिंग की थीम पर चलाया जा रहा है इसी कड़ी में आज गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल बिठवाना में हेल्थ टॉक का आयोजन किया गया जिसमें स्कूली छात्र छात्राओं ने पोस्टर मेकिंग द्वारा कार्यक्रम को रंग रंग रूप दिया 



स्वास्थ्य विभाग की टीम में डॉ निर्मल, डॉ ऋतु और डॉ मंजू शामिल रहे. डॉक्टर निर्मल ने बताया कि हमारा उद्देश्य छात्रों को शामिल कर उनकी ओरल हेल्थ के प्रति रुचि जागृत करना था इस अवसर पर स्कूल के प्रिंसिपल शमशेर सिंह, सीमा यादव, मेनका और अन्य अध्यापकों उपस्थित रहे. डॉ मेघा फौगाट ने कैंपेन की प्रगति रिपोर्ट पर संतोष व्यक्त करते हुए कहा कि अन्य दंत चिकित्सकों डॉक्टर चेष्टा, डॉक्टर समीम, डॉक्टर योगेंद्र, डॉक्टर सरिता नरवाल द्वारा बाल भवन नशा मुक्ति केंद्र पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें