Rewari News : सेक्टर 03 RWA की आम बैठक 12 मार्च को श्री कृष्ण मंदिर में होगी : प्रताप सिंह



ग्राम समाचार न्यूज : सैक्टर 3, रेवाड़ी की रेसीडेंट वेलफेयर एसोसिएशन RWA की आम बैठक आगामी शनिवार 12 मार्च 2022 को सुबह 10 बजे सैक्टर के श्री कृष्ण मंदिर की लाइब्रेरी में आयोजित की जाएगी। यह जानकारी देते हुए एसोसिएशन के प्रधान प्रताप सिंह यादव ने बताया कि इस बैठक में मुख्यत इन एजेंडा बिंदुओं पर चर्चा की जायेगी :


1. नगर परिषद द्वारा हाल ही में बनाई गई प्रॉपर्टी आईडी में अधिकांश मामलों में आंकड़ों में भारी त्रुटियां होने के कारण सैक्टर वासियों को होने वाली दिक्कतों तथा उनके समाधान हेतु  आवश्यक कार्यवाही के विषय में विचार ।


2. सैक्टर में दिन प्रतिदिन चेन स्नेचिंग और अन्य आपराधिक घटनाओं के बढ़ते मामलों के मद्देनजर उत्पन्न स्थिति पर चर्चा और इस विषय पर प्रशासन,  पुलिस तथा अन्य मंचों पर उठाने के बारे मे विचार विमर्श।


3. सैक्टर में आवारा पशुओं और बंदरों के बढ़ते प्रकोप और उनके द्वारा आम जनमानस पर किए जा रहे जानलेवा हमलों के मामलों के मद्देनजर उत्पन्न स्थिति पर विचार विमर्श ।


4. सैक्टर के डिस्पोजल पंप को सैक्टर के बीच से हटाने के विषय पर बजट की उपलब्धता और जिला तथा राज्य स्तर पर लोक निर्माण विभाग द्वारा अनापत्ति जारी होने के एक महीने से ज्यादा होने के पश्चात भी नगरपरिषद द्वारा धरातल पर कार्यवाही नहीं होने के विषय पर आगे की कार्यवाही के बारे में चर्चा।


5. आगामी होली पर्व पर कार्यक्रम आयोजित करने के लिए सदस्यों से चर्चा।


6. बैठक में उपस्थित कोलेजियम सदस्यों और अन्य सैक्टर वासियों द्वारा सैक्टर से सम्बंधित उठाए गए किसी भी अन्य मुद्दे पर चर्चा। 


इस विषय में रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के संयुक्त सचिव महेश यादव ने एसोसिएशन के कोलोजियम सदस्यों और सभी सैक्टर वासियों से बैठक में उपस्थित होकर अपने विचार और सुझाव रखने का अनुरोध किया जिससे सैक्टर वासियों की राय के पश्चात एसोसिएशन द्वारा सभी जरूरी मंचों पर मुद्दो को उठाकर उनके निस्तारण के लिए उचित कार्यवाही की जा सके।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें