Panjwara News: शिक्षिका की शिकायत पर आरोपित युवक गिरफ्तार, भेजा जेल

ग्राम समाचार,पंजवारा,बाराहाट,बांका। पंजवारा थाना क्षेत्र के प्रोन्नत मद्य विद्यालय रामकोल की प्रभारी प्रधानाध्यापक  की शिकायत पर पंजवारा थाना पुलिस ने गुरुवार को पंजवारा संकटमोचन चौंक से रामकोल निवासी संतोष यादव को  गिरफ्तार कर  बांका जेल भेज दिया।जानकारी के मुताबिक प्रोन्नत मद्य विद्यालय रामकोल की प्रभारी प्रधानाध्यापक बबिता कुमारी ने बांका एसपी को एक आवेदन सौंपा था।  जिसमें उन्होंने रामकोल  निवासी संतोष यादव पर  विद्यालय पहुंच पठन-पाठन बाधित करने और अव्यवस्था कायम करने एवं वार्ड सदस्य के पुत्र होने का रौब  

दिखाते हुए शिक्षकों को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था।  एवं आरोपी द्वारा विद्यालय परिसर के अंदर शिक्षकों के साथ नोकझोंक की वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल किया गया था। उक्त शिकायत पर एसपी ने संज्ञान लेते हुए पंजवारा थाना अध्यक्ष को मामले की प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया था।  जिसके आलोक में पंजवारा  थाना पुलिस द्वारा मंगलवार को ही मामले में प्राथमिकी दर्ज कर युवक की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा था । इसी कड़ी में गुरुवार सुबह उसे पंजवारा  संकटमोचन चौक से गिरफ्तार कर बांका जेल भेज दिया गया । 

ब्रजेश राठौर,ग्राम समाचार संवाददाता,पंजवारा।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें