Panjwara News: बच्ची को लेकर नदी में कूदी महिला,बच्ची की हुई मौत

ग्राम समाचार,पंजवारा,बाराहाट,बांका। मंगलवार दोपहर पंजवारा चीर नदी में एक महिला अपनी  3 वर्षीय बच्ची के साथ आत्महत्या करने के नियत से गहरे पानी में कूद पड़ी। इस दर्दनाक घटना में जहां  तीन वर्षीय बच्ची नब्या कुमारी की मौत हो गई। वहीं स्थानीय ग्रामीणों ने उक्त महिला को डूबता देख उसे बेसुध अवस्था मे बाहर निकला जिसकी हालत अब खतरे से बाहर है। जानकारी के मुताबिक महिला सीमावर्ती गोड्डा जिला के पोड़ैयाहाट थाना क्षेत्र के हरियारी  गांव निवासी ब्यूटी कुमारी पति रूपक भगत अपने ससुराल में हुए विवाद के बाद वहां से पंजवारा आ गई । एवं आत्महत्या के नियत से अपनी तीन वर्षीय पुत्री नव्या कुमारी के साथ चीर 

नदी में कूद गई। बताया जा रहा है कि पारिवारिक विवाद में महिला ने यह कदम उठाया है।  महिला का मायका धोरैया थाना क्षेत्र के रामपुर गांव में है  ।एवं उसकी शादी पोड़ैयाहाट थाना क्षेत्र के हरियारी  गांव निवासी रूपक भगत से हुई थी। उन दोनों की 3 वर्ष की एक पुत्री भी थी  और पति पत्नी के बीच आए दिन विवाद रहा होता रहता था  जिसको लेकर महिला ने यह आत्मघाती कदम उठाया। वहीं घटना की जानकारी पर घटनास्थल पर पहुंचे पंजवारा थाना पुलिस मृतक बच्ची के शव  एवं महिला को अपने साथ पंजवारा थाना ले आई।  पूरे मामले पर पंजवारा थाना अध्यक्ष ने बताया कि मामले की जाँच की जा रही है।

ब्रजेश राठौर,ग्राम समाचार संवाददाता,पंजवारा।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें