Chandan News: बुलेट सवार एवं सीमेंट भरे ट्रक की सीधी टक्कर में बुलेट सवार युवक जख्मी

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। कटोरिया देवघर मुख्य सड़क मार्ग स्थित जुगड़ी मोड़ एवं चांदन नदी पुल के बीच शुक्रवार देर शाम को एक सिमेंट से लदे ट्रक एवं एक बुलेट सवार के आमने सामने सीधी टक्कर में  बुलेट सवार युवक का एक पैर बुरी तरह जख्मी हो गया। जानकारी के अनुसार जख्मी युवक कुसुम जोरी पंचायत क्षेत्र के फतेहपुर गांव निवासी गंगेश राय पिता स्वर्गीय मदन मोहन राई उम्र 40 बर्ष देर शाम को अपने पुरानी घर फत्तेहपुर से हाल निवासी (देवघर झारखंड) अपनी लाल रंग की बुलेट से देवघर जा रहा था। जो शराब के नशे में रहने के कारण बाइक का संतुलन बिगड़ जाने से देवघर की ओर से आ रहे सीमेंट लदे ट्रक के सामने टक्कर मार दिया। टक्कर इतनी तेज मारा की बाइक चालक युवक ट्रक के नीचे घुस गया जिससे एक पैर बुरी तरह जख्मी हो गया। मौके पर कुसुम 

जोरी की ओर से जमीन नापी करा कर वापस आ रहे चांदन सीओ प्रशांत शांडिल्य की नजर पड़ते ही घायल युवक को अन्य लोगों के सहयोग से ऑटो में लादकर युवक को समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चांदन पहुंचाया। जहां चिकित्सक डॉ आसिफ ने प्राथमिक उपचार करते हुए बेहतर इलाज हेतु देवघर रेफर कर दिया। घटना की जानकारी पर चांदन थाना प्रभारी नसीम खान के निर्देश पर ए एस आई अर्जुन कुमार अन्नू सदल बल घटनास्थल पर पहुंचकर चालक समेत ट्रक एवं क्षतिग्रस्त बुलेट को कब्जे में ले लिया। प्रत्यक्षदर्शी के के अनुसार युवक शराब के नशे में धुत था जो बाइक चालक युवक का संतुलन बिगड़ जाने से देवघर की ओर से आ रहे ट्रक में सीधी टक्कर मार दिया, और ट्रक के नीचे घुस गया जिससे युवक का एक पैर बुरी तरह जख्मी हो गया। घटना के संबंध में सीओ प्रशांत शांडिल्य ने बताया कि मानवता की कमी होने के कारण लोगों को ऐसे परिस्थितियों से जूझना पड़ता है। किसी घायल व्यक्ति को सहयोग कर अस्पताल तक पहुंचा देना मानव का कर्तव्य बनता है।

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें