Chandan News:बहू की बेवफाई से सास ने लगा रही है थाने की चक्कर बहु दो बेटों के साथ प्रेमी संग हुई फरार

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। प्रखंड क्षेत्र से एक ऐसी घटना आई है जहां एक गांव की बेटी ने अपने ही परिवार के साथ धोखा देकर फरार चल रही है। बता दें कि घटना 2 मार्च की बताई गई है। आनंदपुर ओपी क्षेत्र के कुम्हरातरी गांव निवासी कलवतीया देवी पति स्वर्गीय रवि यादव उम्र 60 वर्ष ने सूईया थाना एवं आनंदपुर ओपी में लिखित आवेदन देकर बताई थी मेरा बेटा जितेंद्र कुमार यादव की शादी 6 वर्ष पूर्व आनंदपुर ओपी क्षेत्र के ढकना गांव निवासी तीतर यादव के पुत्री मुन्नी कुमारी से शादी हुई थी। जिसमें दो पोता हुआ। इसी बीच मेरी बहू मुन्नी देवी मकर सक्रांति पर्व में बंध्याकरण ऑपरेशन कराने को लेकर अपने बेटे के साथ मायके चली गई। जो आज तक मेरे घर लौट कर नहीं आई है। इसी क्रम में 2 मार्च 2022 को 7250 601035 मोबाइल नंबर से जानकारी हुई की आपकी बेटी किसी लड़के के साथ भाग गई है। जिसकी जानकारी पर बहू और दोनों पोता सूरज कुमार अमृत 4 वर्ष साजन कुमार उम्र 2 वर्ष को लेने जब 

बहू की मायके ढकना गांव पहुंची तो समधी तीतर यादव ने उल्टे दबाव बनाने लगे और कहने लगे की तुम मेरे बेटे को खोज कर निकालो नहीं तो केस में फंसाकर तब आ कर देंगे। जिसे लेकर 10 मार्च को सुईया थाना अध्यक्ष मनीष कुमार को लिखित आवेदन देकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। इधर आवेदन की सूचना पर इस मामले में नया मोड़ ले लिया है जानकारी के अनुसार मुन्नी देवी पूर्व में एक प्रेमी के साथ रह रही थी जिसे बाद में कुम्हरातरी गांव में विवाह रचा ली और शादी सुधा होने की आड़ में प्रेमी संघ रंगरेलियां मना रही थी। घटना की जानकारी तब पता चला जब मुन्नी देवी अपने दो बेटे के साथ फरार हो गई और पहले जानकारी पहला प्रेमी प्रदीप महतो नाम के युवक साक्ष्य प्रस्तुत कर  अपने मोबाइल नंबर 726085 1035 से फरार होने की बात बताई। इसी 8861 066 172 नंबर गोलू गोल्ड युवक उर्फ राजा के सम्पर्क में 77639 51465 नंबर से मीडिया को संपर्क साध कर मुन्नी देवी ने ज्यादा कुछ ना बताते हुए अपने परिजन कुलदीप यादव ग्राम बोगइया निवासी के साजिश बता कर फोन बंद कर दी है। हालांकि सुइया थाना प्रभारी मनीष कुमार ने पीड़ित कलावती देवी इंसाफ दिलाने की बात कही है। अब देखना यह है पिड़ित कलावती देवी को बहू के साथ साथ दोनों पोता सकुशल घर वापस आती है या नहीं।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education