Chandan News: लेट्स इंस्पायर बिहार के आलोक में दिव्यांग असलम अंसारी को मिला 3 महीने का राहत सामग्री

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। प्रखंड क्षेत्र के असोढ़ा पंचायत के सरकंडा गांव निवासी विकलांग असलम अंसारी को लेट्स इंस्पायरल बिहार की ओर से 3 महीने की राहत सामग्री देने की बात सामने आई है। बता दें कि आईपीएस विकास वैभव के लेटेस्ट इंस्पायर बिहार मुहिम के बैनर तले जरूरतमंद लोगों को राहत पहुंचाने का कार्य किया गया है। जिसे लेकर जिले के समाजसेवी सह रिपोर्टर के साथ साथ इस मुहिम से जुड़े मोहम्मद एहसान के द्वारा सरकंडा गांव के दिव्यांग असलम अंसारी पिता स्वर्गीय मोहर अंसारी को 3 महीने का राहत सामग्री जैसे चावल तेल डाल आटा रिफाइन सुजी मसाला सावुन सर्फ आदि मंगलवार 15 मार्च 2022 को उपलब्ध कराया गया। बता दें कि दिव्यांग असलम अंसारी 10 साल पूर्व 

एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गए थे जो काफी खर्च करने के बावजूद चलने फिरने में असमर्थ हो गया था जिसके कारण आर्थिक स्थिति कमजोर हो गया है। इनकी मनोदशा सुर्खियों पर छाए रहा। हाल ही के दिनों में चांदन प्रखंड के विकास पदाधिकारी राकेश कुमार के द्वारा उनके गांव पहुंच कर व्हीलचेयर देकर सम्मानित किया गया था वीडियो राकेश कुमार का उद्देश्य आज भी असहाय लोगों को मदद करना उनका प्रथामिकता है उनका कहना है ऐसे असहाय लोगों का मेरे संज्ञान में आने पर हर संभव मानवता के नाते मदद पहुंचाने का काम करूंगा। और लोगों के साथ-साथ मीडियाकर्मियों से  अपील की ऐसे निशक्त असहाय व्यक्ति को मेरे संज्ञान में लाने की कोशिश करते रहें। लेट्स इंस्पायर बिहार मुहिम कि ओर से मोहम्मद एहसान के द्वारा दिए गए राहत सामग्री मिलने से दिव्यांग असलम अंसारी ने साधुवाद दिया और खुशी महसूस की।

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें