Bounsi News: बाबा साहब भीमराव अंबेडकर जी की जयंती को सफल बनाने हेतु सफलतापूर्वक बैठक का आयोजन

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। आज दिनांक 22/03/2022 को मेला ग्राउंड बौंसी में अंबेडकर विचार मंच बौंसी के द्वारा बाबा साहब भीमराव अंबेडकर जी की जयंती को सफल बनाने हेतु सफलतापूर्वक बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें यह निर्णय लिया गया कि प्रत्येक दलित बस्ती या बाबा साहब को मानने वाले गांवों से बौंसी मेन चौक पर स्थित बाबा साहब की प्रतिमा तक 14 अप्रैल को बाबा साहब की जयंती के शुभ अवसर पर प्रभात फेरी निकाली जाएगी और बाबा साहब की प्रतिमा पर फूल माला चढ़ाई जाएगी। इसके पश्चात विचार गोष्ठी राजबीर होटल में की जाएगी इसकी जिम्मेदारी बौंसी प्रमुख बिरसा सोरेन एवं नोडल विकास 

मित्र जय लाल दास ने ली। इसके अलावा कैरी पंचायत की मुखिया श्रीमती डोली कुमारी ने डीजे की,कैरी एवं असनहा पंचायत के पंचायत समिति क्रमशः श्रीमती अष्टमी देवी एवं धर्मेंद्र पासवान ने सम्मिलित रूप से बैनर की जिम्मेवारी ली। इसके साथ साथ आगंतुकों के लिए नाश्ता की व्यवस्था की जाएगी जिसके लिए संगठन के सदस्यों द्वारा सहयोग राशि के रूप में चंदा इकट्ठा किया जाएगा। इस अवसर पर प्रमुख बिरसा सोरेन,मदन मेहरा, धनंजय दास,मनोज दास,प्रकाश दास जयलाल दास,कमल किशोर,कैलाश दास,विमल कुमार दास,अनुज दास, बद्री दास,संजीव दास,सुभाष दास, पंकज दास,राहुल कुमार,निरंजन दास,रामू कुमार उपस्थित थे।

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें