Bounsi News: सड़क दुर्घटना में एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त होकर सड़क किनारे पलटी,किसी के हताहत होने की सूचना नहीं

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी हंसडीहा मुख्य मार्ग के डहुआ समीप सड़क दुर्घटना में एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त होकर सड़क किनारे पलट गई। घटना सोमवार दोपहर की बताई जा रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार भलजोर के रास्ते मुर्गियों का भूसा लेकर ट्रक तेज रफ्तार से बौंसी की तरफ जा रही थी। इसी बीच डहुआ गांव के पास तेज रफ्तार होने के कारण ट्रक के चालक का संतुलन बिगड़ गया और ट्रक सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। हलांकि घटना में चालक और खलासी बाल-बाल बच गए। 


हल्की चोट चालक के सिर में लगने की बात बताई जा रही है। जिसका उपचार निजी क्लीनिक में कराया गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद वहां पर लोगों की भारी भीड़ इकट्ठी हो गई। सूचना मिलने के उपरांत बौंसी पुलिस के द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर जायजा लिया। जायजा लेने के बाद घटनास्थल पर दो चौकीदार की तैनाती कर दी गई। चालक ने बताया कि, घटना की सूचना ट्रक के मालिक को दे दी गई है। मुख्य मार्ग पर इस तरह की घटना होने से किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली। जिस बजह से लोगों ने चैन की सांस ली। मालूम हो कि, यह अति व्यस्ततम मुख्य मार्ग है, जहां पर प्रतिदिन गाड़ियों का आवागमन होता है।

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी। 

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें