बेलबड्डा न्यूज:- बेलबड्डा बाजार के सटे तालाब के किनारे सूर्य भगवान का मंदिर का समाजसेवी अरुण कुमार राम के द्वारा कराया जा रहा है निर्माण?

 





ग्राम समाचार, बेलबड्डा:- मेहरमा प्रखण्ड के बेलबड्डा बाजार के सटे तालाब के किनारे सूर्य भगवान का मंदिर का समाजसेवी अरुण कुमार राम के द्वारा कराया जा रहा है निर्माण! जानकारी के मुताबिक बताया गया कि समाजसेवी अरुण कुमार राम के द्वारा पिछले कई सालों से धर्म स्थल, एवम् धार्मिक कार्यक्रम एवम् कई स्थानीय लोगों को सहायता के रूप मे किया गया है! इसी बीच अबकी बार स्थानीय ग्रामीणों के सलाह के आधार पर समाजसेवी अरुण कुमार राम ने अपने कर्मो को बरकरार रखते हुए इस सूर्य भगवान का मंदिर का निर्माण कराया जा रहा है! वहीँ ग्रामीणों के द्वारा बताया गया कि इस महान समाजसेवी अरुण कुमार राम के द्वारा पिछले कई सालों से दुर्गा पूजा लगने वाले मेला मे भी अपना अहम योगदान देते है! एवम्  धार्मिक स्थलों पर भी हमेशा खड़े रहते है! एवम् ग्रामीणों के द्वारा यह भी बताया गया कि जब भी ग्रामीणों को शादी विवाह, दाह संस्कार, कोई भी दिक्कत होती हैं तो इस महान समाजसेवी अरुण कुमार राम ने फ़ौरन सहायता किया जाता हैं! जिससे स्थानीय लोगों के दिल में हमेशा बसे रहते है! हालाँकि समाजसेवी अरुण कुमार राम ने कहा कि इसी तरह हमेशा भगवान का आशीर्वाद, एवम् सभी ग्रामीणों की दुआ बनी रहे!

संवाददाता:- अजय आर्यन, मेहरमा, (गोड्डा) ग्राम समाचार! 


Share on Google Plus

Editor - अजय आर्यन

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें